For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेक्स वर्कर के झांसे में फंसी रोजलीन खान, रात बिताने के लिए मिल रहे हैं पैसे

    |

    मॉडल और हॉट एक्ट्रेस रोज़लीन खान का भी विवादों से पुराना नाता है। कभी क्रिकेट कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को अपने हिप्स समर्पित करने की वजह से तो कभी पेटा के लिए न्यूड फोटो खिंचवाने वाली रोज़लीन खान इन दिनों बिना कुछ किये ही फंस गयी है।

    मामला यह है कि रोज़लीन खान की हमशक्ल एक सेक्स वर्कर ने अपनी फोटो रोज़लीन खान के ट्विटर अकाउंट और फेसबुक पर डाल दीं और रोज़लीन खान का फोन नंबर लिखकर लोगों को सेक्स के लिए आमंत्रित कर दिया।

    जिसके बाद तो रोज़लीन खान के फोन पर पुरूषों के धड़ाधड़ एसएमएस आने लगे जो कि रोज़लीन खान के साथ एक रात बिताना चाहते थे। उन सभी ने रोज़लीन खान से दाम पूछा है एक रात का, जिसके बाद तो रोज़लीन खान का दिमाग ही चकरा गया।

    उन्होंने तुरंत इस बारे में सूचना पुलिस को दी, तब कहीं जाकर पता चला कि रोज़लीन खान को फंसाने वाली उनकी हमशक्ल एक सेक्स वकर्र है जिसने पैसों के लिए यह सबकुछ किया है।

    मालूम हो कि कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी रोज़लीन जल्‍द ही दो फिल्‍मों में नजर आने वाली है। इनमें से एक है आने वाली फिल्‍म 'धमा चौकड़ी' जो कि एक कॉमेडी हिंदी फिल्‍म है। इसके अलावा वह राम गोपाल वर्मा की एक सेक्‍स फिल्‍म 'सविता भाभी' में भी काम कर रही हैं। सविता भाभी इंडियन कार्टून पोर्न कैरेक्‍टर है।

    अभी कुछ समय पहले ही रोजलीन ने न्‍यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्‍वीरें उन्‍होने भारतीय टीम और आईपीएल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित की थी।

    English summary
    Rozlyn Khan found herself in an awkward situation when her inbox and social networking account got flooded with requests from men to have sex.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X