For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉनी स्क्रूवाला की जासूसी थ्रिलर वेब शो 'पैंथर्स' की घोषणा, भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी सीरीज-जानें DETAILS

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्मों के साथ साथ वेब सीरीज की लोकप्रियता आजकल काफी बढ़ चुकी है। ना सिर्फ युवाओं बीच, बल्कि ओटीटी पर हर किसी के लिए सामग्री उपलब्ध है। ऐसे में निर्माता रॉनी स्क्रूवाला भी सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं। उन्होंने अपनी पहले वेब सीरिज की घोषणा की है, जिसका नाम है- पैंथर्स।

    रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, यह मल्टी-सीज़न सीरीज़ 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी हुई है। 45 मिनट की एपिसोडिक थ्रिलर पिछले युग के रॉ नायकों के कारनामों को दिखाती है जहां वे सुराग का पीछा करते हुए अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं।

    दिलचस्प बात यह है कि श्रृंखला का एक प्रमुख आकर्षण राजीव गांधी के विमान अपहरण से जुड़ी साजिश है जिसने देश को हिलाकर रख दिया, इसके अलावा अन्य रॉ एजेंट मिशन जो दुस्साहसी से लेकर विचित्र तक थे।

    रॉनी ने 'पैंथर्स' के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगा। ए थर्सडे और ध्यानचंद को सफलतापूर्वक लाने के बाद, आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स इस परियोजना के लिए तीसरी बार टीम बना रहे हैं।

    शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर SEBI ने लगाया 3 लाख का जुर्माना, जानिए क्योंशिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर SEBI ने लगाया 3 लाख का जुर्माना, जानिए क्यों

    निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, "पैंथर्स एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंखें खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जिससे यह आरएसवीपी में हमारे लिए एकदम सही परियोजना बन जाती है। इसका निर्देशन करने के लिए रेंसिल सही आदमी है।"

    निर्देशक रेंसिल डी'सिल्वा कहते हैं, "देश सच्ची कहानियों को पसंद कर रही है, जैसे पहले कभी नहीं था। पैंथर्स में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रंखला रॉ एजेंसी के महान पद पर पहुंचने से पहले उसके साहसिक कारनामों को एक ट्रिब्यूट है।"

    धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बेटी ईशा देओल फिल्मों में काम करे- एक्ट्रेस ने कहा, 'वो पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं'धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बेटी ईशा देओल फिल्मों में काम करे- एक्ट्रेस ने कहा, 'वो पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं'

    निर्माता प्रेमनाथ राजगोपालन कहते हैं, "जब मुकेश राधा हमारे पास यह प्रोजेक्ट लेकर आए तो हम उनके साथ सहयोग करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित करेगी। ब्लू मंकी फिल्म्स में हम रॉनी और आरएसवीपी के साथ अपने जुड़ाव को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे लंबे समय से क्लटर ब्रेकिंग और रोचक कंटेंट से जुड़े हुए हैं।"

    निर्माता मुकेश राधा कृष्ण टाक कहते हैं, "श्रृंखला राष्ट्रों के बीच खेले जाने वाले लबादे और खंजर के खेल के बारे में है। यह साहस, दृढ़ संकल्प और वीरता के साथ छाया में जीने और मरने वाले हमारे फेसलेस पुरुषों और महिलाओं की गाथा है।"

    आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स 'पैंथर्स' 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएगी।

    English summary
    Producer Ronnie Screwvala on announced that he will be producing espionage thriller series "Panthers". Set in the late 1960s and early 1970s, the series will be directed by Rensil D'Silva.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X