For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    '2 स्टेट्स' में रोनित की नकारात्मक भूमिका

    |

    अभिनेता रोनित रॉय कहते हैं कि '2 स्टेट्स' में वह अतिथि भूमिका में हैं और उनका किरदार नकारात्मक होगा। करन जौहर धर्मा प्रोडक्शंस व साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के सह-निर्माण में बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मा करेंगे। यह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद रोनित की करन जौहर के साथ दूसरी फिल्म होगी।

    रोनित ने एक समूह साक्षात्कार में कहा, "मैं '2 स्टेट्स' में काम कर रहा हूं। मुझे निर्माण गृह से इस भूमिका के लिए फोन किया गया था लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं इसे नहीं करना चाहता। फिर करन ने मुझे फोन किया और कहा, 'तुम यह फिल्म क्यों नहीं कर रहे हो?' मैं न नहीं कर सका। करन ने कहा कि मुझ पर विश्वास करें इसलिए मैं आगे बढ़ा और फिल्म स्वीकार कर ली।"

    चेतन भगत के उपन्यास '2 स्टेट्स : द स्टोरी ऑफ मैरिज' पर आधारित इस फिल्म में आलिया भट्ट व अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    उन्होंने कहा, "'2 स्टेट्स' एक गहन कहानी है और एक नकारात्मक भूमिका है। मैं अर्जुन के पिता की भूमिका में हूं। यह मेहमान भूमिका है और यह किरदार बहुत कुछ कहता है।" फिल्म में एक पंजाबी लड़के को एक तमिल लड़की से प्यार हो जाता है और इससे क्षेत्रीय व सांस्कृतिक संघर्ष की स्थिति पैदा होती है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actor Ronit Roy says his role in "2 States" is more of a guest appearance and that his character will have shades of grey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X