»   » Birthday Special: दर्द ए दिल. दर्द ए जिगर, दिल में जगाया आपने

Birthday Special: दर्द ए दिल. दर्द ए जिगर, दिल में जगाया आपने

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार ऋषि कपूर का जन्मदिन है। फिल्म बॉबी से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले ऋषि कपूर ने हिंदी सिनेमा में टीनएज की शुरूआत की थी। ऋषि कपूर आज 62 साल के हो गये हैं लेकिन आज भी उनकी बातों में लोग रूमानियत महसूस करते हैं।

रोमांटिक स्टार ऋषि कपूर हुए 62 के..

कपूर खानदार की तीसरी पीढ़ी का बॉलीवुड में  प्रतिनिधित्व करने वाले ऋषि कपूर ने कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें आज के युवा भी देखना पसंद करते हैं। इसलिए उन्हें लोग बॉलीवुड का सबसे लकी और सक्सेसफुल मजनूं कहते हैं जिस पर उम्र हावी नहीं है। उनके चाहने वाले उन्हें प्यार से चिंटू बुलाते हैं।

तो क्या 'तमाशा' में पांडवानी गायेंगे रणबीर कपूर?

एक बार एक टीवी चैनल के विक्रेता ने कहा था कि आज भी जब टीवी पर बॉबी और सागर जैसी फिल्में प्रसारित होती हैं तो उसकी टीआरपी किसी भी नयी पिक्चर से ज्यादा होती है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है लोग किस कदर अपने इस सितारे को प्यार करते हैं।

मैं तो बचपन से ही लड़कीबाज हूं: रणबीर कपूर

नायक, कॉमेडी, चरित्र रोल निभाकर तो ऋषि कपूर ने लोगों को अपना मुरीद बनाया ही है लेकिन पिछले साल प्रदर्शित हुए करन जौहर की हिट फिल्म अग्निपथ में खलनायक की भूमिका निभाकर ऋषि कपूर ने यह साबित कर दिया कि अभिनय उनके खून में है, जो हर आकार ले सकता है।

आईये जानते हैं बॉलीवुड के सबसे चार्मिग सुपरस्टार ऋषि कपूर का बारे में...

हर दौर की टॉप एक्ट्रेस संग रोमांस

हर दौर की टॉप एक्ट्रेस संग रोमांस

भले ही बॉलीवुड में ऋषि जी को नंबर वन पोजिशन नहीं मिली लेकिन वो उन खुशकिस्मत कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने अभिनय करियर में हर दौर की टॉप अभिनेत्रियों के साथ काम किया।

पने करियर ग्राफ से खुश

पने करियर ग्राफ से खुश

एक साक्षात्कार में चिंटू जी ने कहा था कि वह अपने फिल्मी करियर से काफी खुश हैं। उन्हें अपने करियर ग्राफ को देखकर बहुत खुशी होती है। उन्होंने कहा कि दर्शक उन्हें इस उम्र में भी काफी प्यार करते हैं, इस बात के लिए वो लोगों का आभार व्यक्त करते हैं।

रणबीर कपूर के काम से बहुत खुश

रणबीर कपूर के काम से बहुत खुश

ऋषि कपूर आज अपने बेटे रणबीर कपूर के काम से बहुत खुश हैं, उनका मानना है कि उनका बेटा उनसे अच्छा कलाकार है। उसकी फिल्मों को देखकर वह अचरज में पड़ जाते हैं।

 पापा इज ग्रेट मैन..

पापा इज ग्रेट मैन..

उनके बेटे रणबीर कपूर का कहना है कि उनके पापा इज ग्रेट मैन..वो दुनिया के सबसे अच्छे पापा है। वो जो भी रोल करते हैं उसमें वो कमाल लगते है। दोनों एक साथ पर्दे पर फिल्म बेशर्म में दिखायी पड़ने वाले हैं। फिल्म में रणबीर की मम्मी नीतू कपूर भी है।

हैप्पी बर्थ डे चिंटू जी

हैप्पी बर्थ डे चिंटू जी

फिलहाल ऋषि कपूर के जन्मदिन पर वनइंडिया भी उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं देता और उम्मीद करता है ऋषि जी के अभिनय का यह सफर बदस्तूर जारी रहेगा और वो हमेशा अपने मस्तमौला अंदाज में हमारे बीच यूं ही मौजूद रहेंगे।

आप भी अपने इस फेवरिट सितारे को हमारे जरिये जन्मदिन की बधाई दे सकते हैं। अपनी शुभकामनाएं नीचे लिखे कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

English summary
Born on September 4, 1952, Bollywood Charming Actor Rishi Kapoor celebrates his 62th birthday today.
Please Wait while comments are loading...