For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, दिवाली पर 'सूर्यवंशी' धमाका फाइनल!

    |

    पूरे देश में कोरोना काल के बाद से कुछ जगहों पर थिएटर्स खुल गए हैं लेकिन कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां पर पूरी तरह से थिएटर्स नहीं खुले हैं। उन्ही में से एक राज्य है महाराष्ट्र। लेकिन अब खबर आ रही है कि महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलेंगे। इसके बाद से खबर आ रही है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की ये फिल्म काफी समय रुकी हुई है। हाल ही में कई दिग्गजों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है और इसमें रोहित शेट्टी भी शामिल हैं।

    अक्षय कुमार सुबह से सुन रहे हैं ये सूफियाना मैशअप, ट्विटर पर कर डाला पोस्ट!अक्षय कुमार सुबह से सुन रहे हैं ये सूफियाना मैशअप, ट्विटर पर कर डाला पोस्ट!

    इसी के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि सूर्यवंशी दिवाली पर रिलीज होगी क्योंकि उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सिनेमाघर 22 अक्टूबर से खोलने की अनुमति दे दी है।

    उद्धव ठाकरे ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है.. 'महाराष्ट्र में थिएटर और ऑडिटोरियम 22 अक्टूबर 2021 के बाद सभी COVID सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुलेंगे। एसओपी पर काम चल रहा है और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।'

    अब लोगों को उस दिन का इंतजार है जब सुपरस्टार अक्षय कुमार या फिर सूर्यवंशी के मेकर्स आधिकारिक रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। सभी को पता है कि रोहित शेट्टी इसी वजह से रुके हुए थे कि महाराष्ट्र रिलीज के बिना उनकी सूर्यवंशी रिलीज अधूरी है।

    फैंस भी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं कि कब अक्षय कुमार अपनी फिल्म के साथ बड़ा धमाका करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट रोल में दिखेंगे।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Rohti Shetty met with Uddhav Thackeray, Sooryavanshi can be release on Diwali! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X