For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर आया रोहमन शॉल का रिएक्शन, बोल दी ये बात!

    |

    हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन और बिजनेस टाइकून ललित कुमार मोदी को लेकर जो बातें सामने आईं वो काफी चौकाने वालीं थीं क्योंकि ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें उन्होने पोस्ट की थीं और अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था। इन तस्वीरों की बात करें तो कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शामिल थीं जो कि दोनों ने साथ बिताए थे। जबकि पूर्व मिस यूनिवर्स ने अभी तक इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, अब उनके पूर्व प्रेमा रोहमन शॉल ने इस खबर पर रिएक्ट किया है और कुछ ऐसा कह डाला है जो कि चर्चा में है।

    रणबीर कपूर को लेकर संजय दत्त ने ये क्या कर डाला? रिलीज होने वाली है शमशेरा!रणबीर कपूर को लेकर संजय दत्त ने ये क्या कर डाला? रिलीज होने वाली है शमशेरा!

    Recommended Video

    Sushmita Sen Lalit Modi Dating: Sushmita Sen के Ex Boyfriend Rohman Shawl का Shocking Reaction |

    मॉडल ने कहा कि उनके अनुसार प्यार खूबसूरत होता है और हम सभी को उनके लिए खुश होना चाहिए। पिंकविला से बात करते हुए, रोहमन शॉल ने कहा, "चलो उनके लिए खुश रहें ना। प्यार खूबसूरत है। मुझे बस इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वह इसके लायक है!"

    इसके अलावा उन्होने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी साझा की है और लिखा है, ''किसी पे हसने से अगर तुमको सुकून मिल जाए तो उसपर हंस लेना। क्योंकि परेशान वो नहीं, तुम हो।''

    रोहमन का ये पोस्ट चर्चा में है और लोग इसको इसको अलग अलग तरह से देख रहे हैँ। गौरतलब है कि रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन काफी समय तक साथ थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती थीं।

    कई बार दोनों को हॉट योगा करते भी देखा गया था। उनकी तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन अलग होता था। फिलहाल सुष्मिता सेन इस बारे में क्या कहेंगी ये देखने वाली बात होगी। वो अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

    English summary
    Rohman Shawl's reaction on Lalit Modi and Sushmita Sen's relationship. Actress busy on her project and aarya web series is on news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X