For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के बीच रणवीर सिंह ने खत्म कर ली एक फिल्म की शूटिंग- साल के अंत में होगा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' अपने घोषणा के साथ ही सुर्खियों में है। रणवीर के साथ उनकी जोड़ी एक बार फिर फैंस को उत्साहित कर रही है। नवंबर 2020 से फिल्म फ्लोर पर आ गई थी और अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडीज, वरूण शर्मा, जॉनी लिवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी जैसे कलाकार दिखने वाले हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। हालांकि फिलहाल इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सिंबा और सूर्यवंशी के बाद यह रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म है।

    कुछ ही दिनों पहले रोहित शेट्टी ने फिल्म से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- यह बहुत जबरदस्त सफर रहा है.. और अब.. उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.. हम सर्कस के फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं.."

    जहां कई फिल्मों की शूटिंग कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में अटक गई है। वहीं, अच्छी बात है कि लॉकडाउन से पहले ही सर्कस की टीम ने शूटिंग पूरी कर ली है।

    दीपिका पादुकोण की एंट्री

    दीपिका पादुकोण की एंट्री

    सर्कस में दीपिका पादुकोण एक स्पेशल डांस नंबर करने वाली हैं। वहीं कुछ सीन्स का भी हिस्सा रहेंगी, जो कॉमेडी से भरपूर होगा। दीपिका ने अपने हिस्से की शूटिंग भी कर ली है।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सर्कस 2021 के आखिरी वीकेंड पर रिलीज हो सकती है। यानि की 31 दिसंबर 2021.. यह इस साल रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म हो सकती है।

    रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंबा को भी न्यू ईयर वीकेंड पर रिलीज किया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी।

    डबल रोल

    डबल रोल

    यह फिल्म शेक्सपियर के नाटक 'The Comedy of Errors' पर आधारित होगी। लिहाजा, पहली बार रणवीर सिंह डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

    'अंगूर' की रीमेक

    'अंगूर' की रीमेक

    बॉलीवुड में इससे पहले भी इस नाटक पर फिल्म बन चुकी है, जिसका नाम था 'अंगूर'। 1982 में आई इस फिल्म को गुलजार ने बनाया था और मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे संजीव कुमार और देवेन वर्मा।

    दो दूनी चार

    दो दूनी चार

    हालांकि, इससे पहले 1968 में आई फ‍िल्‍म 'दो दूनी चार' भी शेक्‍सपियर के इसी नाटक पर बनी थी। जिसमें किशोर कुमार ने मुख्य भूमिका निभाया था।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    फिल्म एक दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी थी जो बचपन में ही बिछड़ जाते हैं। और जब बड़े होकर एक दूसरे से टकराते हैं तो कितनी मज़ेदार सिचुएशन पैदा होती है। फिल्म में रणवीर सिंह, संजीव कुमार और वरूण शर्मा, देवेन वर्मा की भूमिका में दिखाई देंगे।

    अजय देवगन स्टारर 'मैदान' में शामिल होंगे दुनियाभर के फुटबॉल खिलाड़ी, बड़े स्तर पर शूटिंग!

    English summary
    Rohit Shetty wraps up Cirkus shooting starring Ranveer Singh, Jacqueline Fernandez and Pooja Hegde. Film shooting completes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X