For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: तो रिश्वत देकर सुपरहिट हुई अजय देवगन की 'सिंघम रिटर्न्स'!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] अजय देवगन की 'सिंघम रिटर्न्स' तो आपको याद होगी ही.. फिल्म ने इतनी धमाकेदार कमाई जो की थी। 100 करोड़ कल्ब में शामिल रोहित शेट्टी की यह फिल्म एक बार फिर चर्चा में आई है। जी हां, लेकिन अफसोस इस फिल्म को लेकर काफी निगेटिव सच्चाई सामने आई है।

    बता दें, सीबीआई की मुंबई यूनिट ने फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' के निर्देशक- प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की सिफारिश की है। रोहित पर सेंसर बोर्ड के पूर्व चीफ राकेश कुमार को 2 लाख रुपए का रिश्वत देने की आरोप लगा है। हालांकि अभी इस केस पर जांच चल रही है।

    REASON: सलमान, अक्षय हों या अजय देवगन.. शाहरूख के सामने सब FAIL!

    मामला कुछ ऐसा था कि सिंघम रिटर्न्स को आठ अगस्त 2014 को सेंसर सर्टिफिकेट मिला था, जबकि फिल्म का प्रीमियर 14 अगस्त 2014 को यूएई में हुआ था।

    सूत्रों के मुताबिक, सेंसर बोर्ड के लिए सिंघम रिटर्न्स की स्क्रीनिंग 7 अगस्त को रखी गई। इस स्क्रीनिंग में रोहित शेट्टी के अलावा एजेंट किशन पल्ली मौजूद थे। राकेश कुमार ने बोर्ड के दो सदस्यों पर कथित तौर पर खाली फॉर्म साइन करने के लिए दबाव बनाया।

    GUESS: अजय देवगन- सलमान खान की जोड़ी फिर आएगी साथ!

    बता दें, बोर्ड ने फिल्म के एक गाने में कुछ काट-छांट की बात भी कही थी, जो किसी दरगाह के सामने शूट हुई थी। इसके अलावा, कुछ डायलॉग्स बदलने को भी कहा। लेकिन रोहित शेट्टी इन काट-छांट के लिए राजी नहीं थे। उन्होंने सेंसर सर्टिफिकेट पाने के लिए राकेश कुमार को दो लाख रुपए दिए।

    विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

    English summary
    CBI recommended registration of a case against producers of the Singham Returns, for ‘bribing’ ex-Censor chief, Rakesh Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X