For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन पर रोहित शेट्टी - देश पहले है, सूर्यवंशी रिलीज होती तो पायरेसी हो जाती, किए कई खुलासे

    |

    लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ गया है। इस बीच एक बार फिर से ये सवाल उठ रहा है कि फिल्मों की रिलीज का क्या होगा। कोरोना का कहर भारत में आने के साथ ही सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसकी रिलीज को कैंसल कर दिया गया।

    रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के लिए ये फैसला कितना आसान था, इसका खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने एक बातचीत में किया है। रोहित शेट्टी ने बताया है कि फिल्म को रिलीज करना उनके लिए एक बड़ा रिस्क होता।

    इस वक्त जहां कोरोना महामारी फैली हुई है। ऐसे में फिलहाल उनकी प्राथमिकता सूर्यवंशी की रिलीज नहीं है बल्कि दुनिया है। देश उनके लिए पहले है। चलिए जानते हैं कि रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी को लेकर क्या खुलासे किए हैं..यहां पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

    सूर्यवंशी रिलीज नहीं करना सही फैसला

    सूर्यवंशी रिलीज नहीं करना सही फैसला

    एनबीटी की रिपोर्ट अनुसार रोहित शेट्टी ने एक बातचीत में कहा है कि सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन हालात को देखते हुए हम समझ गए थे कि लॅाकडाउन आने वाला है। फैसला कर हमने इसकी रिलीज को कैंसिल कर दिया। ये हमारा सही फैसला रहा है। अगर फिल्म रिलीज होती तो मुश्किल आ जाती।

    सूर्यवंशी रिलीज होती तो पायरेसी हो जाती

    सूर्यवंशी रिलीज होती तो पायरेसी हो जाती

    वह आगे कहते हैं कि फिल्म रिलीज के बाद लॅाकडाउन आया तो मुश्किल आ सकती थी। 2 दिन बाद पायरेसी हो जाती। जब फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो आया तो उसे काफी पसंद किया गया। दर्शक फिल्म का इंतजार भी कर रहे हैं। फिल्म को दोबोरा से रिलीज भी नहीं किया जा सकता था।

    इसलिए मैंने फिल्म का गाना रिलीज नहीं किया

    इसलिए मैंने फिल्म का गाना रिलीज नहीं किया

    फिल्म के ना रिलीज होने का फैसला सही बताते हुए रोहित कहते हैं कि ये मेरा सौभाग्य है कि ऐसा नहीं हुआ। सच कहूं तो मुझे ऐसा लग रहा था कि लॅाकडाउन हो सकता है। इस वजह से मैंने 10 दिनों में फिल्म का कोई गाना या कुछ भी नहीं रिलीज किया।

    सूर्यवंशी का 10 से 12 दिन का पोस्ट प्रोडक्शन काम बाकी

    सूर्यवंशी का 10 से 12 दिन का पोस्ट प्रोडक्शन काम बाकी

    मैंने इस पर अपनी टीम से बात कर लिया था कि हमें सब होल्ड पर रखना होगा। फिलहाल अभी सूर्यवंशी का 10 से 12 दिन का पोस्ट प्रोडक्शन काम बचा हुआ है। हम हालात ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। जब सब ठीक होगा तभी फिल्म रिलीज करेंगे।

    डिजिटल रिलीज नहीं होगी सूर्यवंशी

    डिजिटल रिलीज नहीं होगी सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि फिलहाल फिल्म को किसी दूसरे प्लेटफॅार्म पर रिलीज करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। इसे डिजिटल प्लेटफॅार्म पर रिलीज करना नहीं है।

    हमारी फिल्म का कैनवास बड़ा है-रोहित शेट्टी

    हमारी फिल्म का कैनवास बड़ा है-रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी साफ तौर पर कहते हैं कि डिजिटल रिलीज करना हमारा सबसे आखिरी फैसला होगा। इस पर अभी तक हमारा कोई विचार नहीं है। हमारी फिल्म का कैनवास बड़ा है। सब कुछ ठीक होने का इंतजार करेंगे।

    देश- दुनिया के सामने हमारी फिल्म बहुत छोटी

    देश- दुनिया के सामने हमारी फिल्म बहुत छोटी

    आज मेरी फिल्म को रिलीज करना मेरे लिए दूसरी बात है। पहले देश है। सारी पॅालिटिकल पार्टियां एक होकर कोरोना से लड़ रही हैं। देश- दुनिया के सामने हमारी फिल्म बहुत छोटी है। सरकार अपना काम बखूबी कर रही है। हम नहीं चाहते हैं कि फिल्म देखने के कारण थिएटर में जाकर ये वायरल फैलना शुरू हो।

    सूर्यवंशी 2 से 5 महीने में रिलीज होगी

    सूर्यवंशी 2 से 5 महीने में रिलीज होगी

    इससे सभी वाकिफ हैं कि सबकुछ ठीक होने के बाद पहले सूर्यवंशी रिलीज होगी। दर्शक ही हमारे अन्नदाता हैं। वह टिकट खरीदेंगे तभी बाकी चीजों की रोलिंग शुरू होगी। सूर्यवंशी 2 से 5 महीने में रिलीज होगी। महामारी का ठीक होना जरूरी।

    सूर्यवंशी 2 साल बाद भी रिलीज हो सकती है

    सूर्यवंशी 2 साल बाद भी रिलीज हो सकती है

    वैसे भी सूर्यवंशी का विषय ऐसा है कि इसे 2 साल बाद भी रिलीज किया जा सकता है। मैं तो 4 महीने में फिल्म शूट करके उसे रिलीज कर देता हूं। कई लोगों की फिल्में 1 या 2 साल में रिलीज होती है। मेरी फिल्म 2 महीने पहले तैयार हुई है।

    रोज होती है मेरी अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर से बात

    रोज होती है मेरी अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर से बात

    रोहित शेट्टी बताते हैं कि अक्षय कुमार से हर दो दिन में बात होती है। हम ये बात करते रहे हैं कि पुलिस वालों के लिए क्या किया जा सकता है। किसके लिए क्या करना है। अजय देवगन का जन्मदिन 2 अप्रैल को था, उसे बहुत लो प्रोफाइल रखा गया। अर्जुन कपूर मेरे पड़ोसी हैं, हम छत पर एक दूसरे से बात करते हैं।

    English summary
    Rohit Shetty talk about sooryavanshi release and lock down extended, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X