For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देसी पुलिस से पहले आएगी विदेसी पुलिस- रोहित शेट्टी ने दमदार एक्शन का कर दिया ऐलान- Video

    |

    रोहित शेट्टी इस समय फिल्म सूर्यवंशी को लेकर बिजी हैं और हाल ही में उन्होने फिल्म का एक प्रोमो रिलीज किया था जिसमें अक्षय कुमार के साथ साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी पुलिस के किरदार में दिख रहे थे। लेकिन अब उन्होने देसी पुलिस का नहीं बल्कि विदेशी पुलिस का एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें विदेशी पुलिस नजर आ रही हैं। हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के बारे में जो कि रिलीज होने वाली है।

    Tejas- कंगना रनौत बनेंगी एयरफोर्स पायलट- अगली फिल्म में सबसे बड़ा धमाकाTejas- कंगना रनौत बनेंगी एयरफोर्स पायलट- अगली फिल्म में सबसे बड़ा धमाका

    रोहित शेट्टी ने एक प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है कि.. आपकी देसी पुलिस 27 मार्च को आ है लेकिन विदेसी पुलिस 31 जनवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में धमाका करती नजर आएगी।

    रोहित शेट्टी इस प्रोमो की शुरुआत में एक शानदार कार से एक्शन मोड में उतरते नजर आ रहे हैँ। बता दें कि रोहित शेट्टी.. अक्षय कुमार के साथ काफी दमदार एक्शन के साथ आ रहे हैं।

    लेकिन बैड बॉयज की बात करें तो इसमें विल स्मित और मार्टिन लॉरेंस नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी और विल स्मिथ काफी शानदार दोस्त हैं को वो जब भारत आते हैं तो उनकी मुलाकात बॉलीवुड के कई कलाकारों से होती है। फिलहाल आप देखिए शानदार प्रोमो...

    English summary
    Rohit shetty post a video of Videsi Police with Desi Police, Will smith starrer Bad Boys will release on 31 January in India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X