For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी का सिंघम 3 धमाका - अजय देवगन Meets मर्दानी रानी मुखर्जी

    |

    रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एक ही इंसान की कमी थी और वो थी एक कड़क महिला पुलिस ऑफिसर। लेकिन ये कमी पूरी होने जा रही है सिंघम 3 में। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 की धमाकेदार तैयारी शुरू कर दी है।

    और इस बार सिंघम 3 होगी एक क्रॉसओवर मर्दानी और सिंघम के बीच। जी हां, रोहित शेट्टी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सिंघम में रानी मुखर्जी की एंट्री हो।

    लेकिन रानी मुखर्जी की एंट्री ऐसी वैसी नहीं होंगी। उनकी एंट्री होगी उनके मर्दानी किरदार शिवानी रॉय के साथ। जी हां यानि कि इस बार शिवानी रॉय और बाजीराव सिंघम एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे सकते हैं।

    इस आईडिया पर काम शुरू हो चुका है और माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी ही वो शानदार इंसान है जो इतने धमाकेदार आईडिया को सोच सकते हैं और इसे पूरा भी कर सकते हैं।

    होगी शानदार डील

    होगी शानदार डील

    इस फिल्म को अमली जामा पहनाने के लिए रोहित शेट्टी और यशराज फिल्म्स को हाथ मिलाना पड़ेगा। और अगर ऐसा होता है तो दोनों हिंदी सिनेमा की एक बेहतरीन डील क्रैक कर सकते हैं।

    कॉप यूनिवर्स होगी बड़ी

    कॉप यूनिवर्स होगी बड़ी

    रानी मुखर्जी के आने से रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स और बड़ी होगी। उनकी कॉप यूनिवर्स फिलहाल एक महिला पुलिस ऑफिसर की ही कमी है जो रानी मुखर्जी का किरदार शिवानी रॉय पूरा कर सकता है।

    मर्दानी Meets Singham

    मर्दानी Meets Singham

    दर्शक अभी से मर्दानी सिंघम के इस आइडिया से काफी उत्साहित हैं और देखा जाए तो यशराज फिल्म्स और रोहित शेट्टी दोनों के लिए ही ये एक बेहतरीन और बिल्कुल फ्रेश आईडिया होगा।

    क्या होगा प्रोजेक्ट

    क्या होगा प्रोजेक्ट

    देखना होगा कि मर्दानी और सिंघम को एक साथ लाने के लिए रोहित शेट्टी कौन सा प्रोजेक्ट लेकर आएंगे जिसमें ये दोनों जांबाज़ पुलिस ऑफिसर एक साथ काम कर सकें।

    बेहतरीन क्रॉसओवर

    बेहतरीन क्रॉसओवर

    सिंघम और मर्दानी का ये क्रॉसओवर शानदार होगा। वैसे भी बॉलीवुड में आजतक किसी फिल्म में क्रॉसओवर इतने बड़े स्तर पर नहीं देखा गया है और रोहित शेट्टी ये नए तरह का सिनेमा लाकर एक काफी बड़ा बदलाव कर रहे हैं।

    हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर

    हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर

    माना जा रहा है कि सूर्यवंशी और सिंघम - मर्दानी क्रॉसओवर जैसी फिल्में धीरे धीरे हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे सकती हैं। रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स भारत का देसी एवेंजर्स बन सकता है।

    पहले भी साथ

    पहले भी साथ

    रानी मुखर्जी और अजय देवगन पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और परदे पर उनकी केमिस्ट्री कमाल दिखती है। ऐसे में केवल प्रोफेशनल केमिस्ट्री के साथ काम करते देखना अपने आप में नया अनुभव होगा।

    दो हिट सीरीज़

    दो हिट सीरीज़

    मर्दानी और सिंघम दोनों ही हिंदी सिनेमा की दो हिट सीरीज़ हैं। इन दो सीरीज़ को एक साथ लाना काफी बड़ी ज़िम्मेदारी होगी क्योंकि दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी।

    बॉक्स ऑफिस पर धमाका

    बॉक्स ऑफिस पर धमाका

    अगर दो हिट सीरीज़ का ये संगम दर्शकों ने पास कर दिया तो फिर सिंघम 3 को बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने से कोई नहीं रोक सकता।

    फैन्स हैं उत्साहित

    फैन्स हैं उत्साहित

    फैन्स अब इस खबर को सुनकर काफी उत्साहित हैं। जिस हिसाब से रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स को सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च के दिन एक ही मंच पर लाकर खड़ा किया, उस हिसाब से अगर वो इस प्रोजेक्ट को हकीकत में बदल दें तो किसी को चौंकना नहीं चाहिए। तो बस इस शानदार अनाउंसमेंट का इंतज़ार करिए।

    English summary
    Rohit Shetty is expanding his cop universe and Ajay Devgn’s Singham 3 might meet Rani Mukerji’s Mardani in a blockbuster deal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X