For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "हाथ जोड़कर सारा अली खान ने मांगी थी सिंबा", रोहित शेट्टी ने बताया सैफ की बेटी का स्ट्रगल- ट्रोल

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद लगातार सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस लगातार छिड़ गई है। महेश भट्ट से लेकर करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्विटर पर नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया गया। अब इस मामले में एक पुरानी वीडियो को लेकर सिंघम फेम रोहित शेट्टी को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल सारा अली खान से जुड़ा ये वीडियो देखने को मिला। इस वीडियो पर शूटर दादी चंद्रो तोमर ने भी तंज कसा।

    सुशांत केस में CBI जांच: परिवार ने जारी किया ऑफिशियल बयान, "CM नीतीश कुमार को विशेष धन्यवाद"

    इस वीडियो को शेयर करते हुए चंद्रो तोमर ने ट्विटर पर लिखा, भगवान किसी को इतना भी संघर्ष ना कराए दुःख होता है। दरअसल ये वीडियो सिंबा फिल्म के दौरान प्रमोशन के दौरान सामने आया था। इस वीडियो में रोहित शेट्टी ये कहते हैं कि सारा अली खान ने स्ट्रगल किया है। वह मेरे ऑफिस में आई थीं और हाथ जोड़कर फिल्म मांगी थी। सोचिए सैफ अली खान की बेटी ऐसा कर रही थी। इस बयान के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया।

    सारा ने खुद माना था

    सारा ने खुद माना था

    सारा अली खान ने डेब्यू केदारनाथ फिल्म से किया था। इस दौरान ही वह रोहित शेट्टी के ऑफिस फिल्म मांगने पहुंच गई थी। इसके बाद रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणबीर सिंह की फिल्म सिंबा आई थी।

    रोहित ने क्या कहा

    रोहित ने क्या कहा

    रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में सारा के इस किस्से को शेयर करते हुए कहा था कि सैफ अली खान की बेटी ने इस तरह फिल्म मांगी थी। रोहित की ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आई।

    सुशांत के साथ सारा का डेब्यू

    सुशांत के साथ सारा का डेब्यू

    सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत की। अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से उन्होंने डेब्यू किया।

    सारा ने की थी सुशांत की तारीफ

    सारा ने की थी सुशांत की तारीफ

    फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में सारा अली खान ने सुशांत की तारीफ की थी। सारा ने कहा था कि उन्होंने फिल्म के दौरान हिंदी के साथ साथ एक्टिंग के गुर भी सीखे।

    English summary
    Rohit Shetty Revealing sara ali khan Struggle how he gave saif ali khan daughter Simmba video Goes Viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X