For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    .... तो 'गोलमाल अगेन' से इसीलिए OUT हो गईं करीना कपूर.. OUCH

    By Neeti
    |

    रोहित शेट्टी ने जैसे ही 'गोलमाल अगेन' के कास्ट की घोषणा की.. सब हैरान रह गए। क्योंकि इस फिल्म में करीना कपूर की जगह ले ली थी परिणीति चोपड़ा ने। कहीं ना कहीं गोलमाल सीरिज फैंस यहां थोड़े निराश हुए थे। बहरहाल, अब रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि फिल्म में करीना क्यों नहीं हैं!

    First LOOK: कपिल शर्मा का धमाका.. 'फिरंगी'.. पहली झलक ही सुपरहिट!

    रोहित शेट्टी ने कहा, मैंने कभी नहीं कहा था कि फिल्म में करीना हैं या नहीं हैं। फिल्म के ट्रेलर में ही आपने देखा कि अजय देवगन और मेनलीड एक्ट्रेस के बीच उम्र का काफी फासला दिखाया गया है। लिहाजा, हमें ऐसी एक्ट्रेस चाहिए थी.. जो अजय देवगन से काफी छोटी दिख सके।

    हम्मम.. खैर, दर्शकों को और साथ साथ बॉक्स ऑफिस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह 2017 की पहली 200 करोड़ी फिल्म बन सकती है। यहां जानें गोलमाल अगेन से हमें क्या क्या है उम्मीदें-

    धमाकेदार कॉमेडी

    धमाकेदार कॉमेडी

    गोलमाल सीरिज.. यानि की धमाकेदार कॉमेडी। 3 घंटों के लिए हंसी का ओवरडोज.. वैसे निर्देशक ने साफ साफ कहा है कि गोलमाल अगेन पहले तीन फिल्मों से भी ज्यादा मजेदार होगी।

    नए कास्ट का कमाल

    नए कास्ट का कमाल

    इस फिल्म में कई नए चेहरों को भी शामिल किया गया है.. जैसे कि परिणीति चोपड़ा, तब्बू.. उम्मीद है कॉमेडी के इस ओवरडोज में ये भी परफेक्ट हों।

    अच्छी म्यूजिक

    अच्छी म्यूजिक

    गोलमाल के गाने आजतक लोगों को याद है। खासकर फिल्मों के टाइटल ट्रैक तो ट्रेंड बन जाते हैं। कोई शक नहीं कि गोलमाल अगेन को भी म्यूजिक के मामले में आगे रहना है।

    फैमिली फिल्म

    फैमिली फिल्म

    गोलमाल सीरिज के सुपरहिट होने का राज़ है कि ये फैमिली फिल्म होती है। इनमें वल्गर जोक्स का भंडार नहीं होता.. लिहाजा, उम्मीद है गोलमाल अगेन में भी ऐसा ही कुछ हो।

    ब्लॉकबस्टर सीरिज

    ब्लॉकबस्टर सीरिज

    गोलमाल सीरिज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। और फिलहाल बॉक्स ऑफिस को एक सुपरहिट फिल्म की जबरदस्त दरकार है। ऐसे में गोलमाल अगेन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है।

    रोहित शेट्टी कमबैक

    रोहित शेट्टी कमबैक

    दिलवाले के बाद.. रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल के साथ आ रहे हैं। उम्मीद है गोलमाल अगेन के बाद दर्शक भूल जाएं कि रोहित शेट्टी ने 'दिलवाले' भी बनाई थी।

    English summary
    Rohit Shetty revealed why Kareena Kapoor is not in Golmaal Again. The reason will surprise you.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X