For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभी नहीं आ पा रही पुलिस - पोस्टपोन हुई सूर्यवंशी की रिलीज़, कोरोना के डर से थियेटर हुए बंद

    |

    रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी आखिरकार कोरोना वायरस से नहीं बच पाई है और फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। एक आधिकारिक घोषणा में रोहित शेट्टी ने कहा कि हम ये फिल्म पोस्टपोन कर रहे हैं क्योंकि सबकी सुरक्षा हमारी ज़िम्मेदारी है।

    वहीं अक्षय कुमार ने भी ये घोषणा ट्वीट करते हुए लिखा कि सबसे पहले हमारी सुरक्षा आती है। सुरक्षित रहिए और अपना पूरा ख्याल रखिए।

    गौरतलब है कोरोना वायरस से इस समय पूरी दुनिया डरी हुई है। WHO ने इसे विश्वमारी घोषित कर दिया है जिसके बाद आज दिल्ली ने भी इसे राज्य में महामारी घोषित कर दिया है। इस घोषणा के बाद दिल्ली के सारे थियेटर, 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं।

    केरल में पहले ही इसे राज्य आपदा घोषित करते हुए सारे थियेटर 31 मार्च तक बंद किए हुए हैं। फिलहाल देश में 60 कोरोना वायरस के केस हैं और किसी को आने वाले दिनों में स्थिति का पता नहीं है।

    कब आएगी फिल्म

    कब आएगी फिल्म

    फिल्म के बारे में लिखते हुए रोहित शेट्टी ने कहा कि हमने बहुत ही मेहनत से ये फिल्म बनाई है और हम सही समय पर इसे रिलीज़ करेंगे। फिलहाल के लिए हम ये फिल्म रोक रहे हैं। हर कोई अपना ध्यान रखे ये ज़्यादा ज़रूरी है।

    देश भर में लगे पोस्टर

    देश भर में लगे पोस्टर

    इस बार रोहित शेट्टी ने फिल्म के प्रमोशन के तरीके को बदलते हुए देश भर में, गली कूचों में फिल्म के पोस्टर लगवाए। अब पूरे देश के छोटे छोटे शहरों में फिल्म की रिलीज़ डेट 24 मार्च छपी हुई है।

    अक्षय की मुश्किल

    अक्षय की मुश्किल

    अक्षय कुमार की मुश्किल ये है कि अब अगर वो सूर्यवंशी को पोस्टपोन करते हैं तो उनकी फिल्म लक्ष्मी बम जो कि ईद पर आ रही है, उसे और आगे बढ़ाना पड़ सकता है क्योंकि अक्षय को अपनी दोनों फिल्मों में अंतर चाहिए होगा।

    रिलायंस की मुश्किल

    रिलायंस की मुश्किल

    रिलायंस इंटरटेनमेंट की मुश्किल है कि उनकी दोनों ही फिल्मों पर इसका असर पड़ेगा। जहां उनकी फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ हो रही थी वहीं रणवीर सिंह स्टारर 83, 10 अप्रैल को। लेकिन फिलहाल दोनों ही फिल्में मुश्किल में हैं।

    10 अप्रैल को आएगी सूर्यवंशी?

    10 अप्रैल को आएगी सूर्यवंशी?

    कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर हालात जल्दी ठीक हुए तो सूर्यवंशी, 83 की रिलीज़ डेट 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी वहीं 83 को गर्मियों के लिए आगे बढ़ा दिया जाएगा।

    हो रहा है इंतज़ार

    हो रहा है इंतज़ार

    गर्मियों की बाकी फिल्में अब सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट साफ होने के बाद ही अपनी रिलीज़ डेट के एलान पर विचार कर पाएंगी क्योंकि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी से कोई भिड़ना नहीं चाहेगा।

    इंटरनेशनल मार्केट पर असर

    इंटरनेशनल मार्केट पर असर

    सूर्यवंशी अगर 24 मार्च को रिलीज़ होती तो फिल्म की इंटरनेशनल कमाई पर भी काफी ज़्यादा असर पड़ता। US, UK, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, UAE, न्यूज़ीलैंड में हिंदी फिल्मों का बहुत ही बड़ा मार्केट है। और इन देशों में वायरस का खतर चरम पर है।

    केवल केरल में इतना नुकसान

    केवल केरल में इतना नुकसान

    केरल के थियेटर बंद होने का एलान कल ही हो चुका था। इससे मलयालम इंडस्ट्री को लगभग 100 करोड़ का नुकसान होगा। वहीं सूर्यवंशी को केवल केरल में रिलीज़ ना होने पर 2 करोड़ का नुकसान होता।

    सारी फिल्मों पर असर

    सारी फिल्मों पर असर

    गौरतलब है कि सूर्यवंशी के पोस्टपोन होने से अब गर्मियों में आने वाली सारी फिल्मों की रिलीज़ पर असर पड़ेगा। क्योंकि हर किसी को बॉक्स ऑफिस कैलेंडर का ध्यान रखना होगा जिससे किसी की फिल्म का कलेक्शन खराब ना हो। पहले ही वायरस का असर बागी 3 पर पड़ चुका है और कल रिलीज़ होने वाली अंग्रेज़ी मीडियम पर भी इसका असर दिखेगा।

    केवल सलमान टिके

    केवल सलमान टिके

    इस समय केवल सलमान खान अपनी रिलीज़ डेट पर टिके हैं। उनकी फिल्म राधे, ईद पर ही रिलीज़ होगी। बाकी अभी से अप्रैल तक की किसी फिल्म का कोई ठिकाना फिलहाल किसी को नहीं है।

    English summary
    Rohit Shetty in an official statement postponed Sooryavanshi after theatres in country have been shut down due to corona virus epidemic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X