For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "पूरे बॉलीवुड को करना था यही एक रोल....मैंने फिल्म ही बंद कर दी"

    |

    रोहित शेट्टी और करण जौहर की राम लखन रीमेक की चर्चा हमेशा ज़ोरों पर रही है। लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि फिलहाल के लिए फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है और रोहित शेट्टी दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं।

    रोहित शेट्टी से एक प्रमोशनल इवेंट पर ये सवाल पूछ ही लिया गया। रोहित शेट्टी ने मज़ेदार तरीके से बताया कि राम लखन रीमेक कैंसिल हो गई क्योंकि पूरे बॉलीवुड को केवल लखन बनना था। राम का रोल कोई करना ही नहीं चाहता था। अब केवल लखन को लेकर मैं कैसे फिल्म बना लेता।

    आखिरी बार जब खबर मिली थी तो सुनने में आया था कि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इस प्रोजेक्ट के लिए फाइनल कर लिए गए हैं।
    [मुझे ये फिल्म करनी है तो करनी है...कैसे भी - सलमान]

    फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे थे करण जौहर और सुनने में आया था कि फिल्म का आखिरी ऑफर वरूण धवन के पास गया था, जिसे वरूण के रिजेक्ट करते ही फिल्म डिब्बाबंद मानी जा रही थी। लेकिन फिर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का नाम सामने आया और फैन्स खुश हो गए।

    शाहिद कपूर और वरूण धवन की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ज़बर्दस्त है जो कई फिल्मों में दिख चुकी है ऐसे में दोनों को साथ भाईयों का किरदार निभाते देखना काफी दिलचस्प था।
    [#Vote: अजय देवगन और आलिया भट्ट क्या कर पाएंगे गोलमाल अगेन?]

    फिल्म में शाहिद कपूर को राम का रोल दिया गया था। हालांकि इससे पहले जब फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन का नाम आ रहा था तो जैकी ने माना था कि सिड ही उनका रोल बेस्ट निभाएंगे।

    अनिल कपूर एक दफे नहीं हज़ार बार कह चुके हैं कि उनका कोई भी रोल रणवीर से अच्छा कोई और नहीं निभा सकता। और शायद ये भी कारण हो कि रणवीर के लखन बनने की वजह से कोई राम नहीं बन रहा हो।

    हालांकि सिड और वरूण से पहले इस फिल्म में बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग कपल के होने की बात थी - अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह। यहां तक कि फैन्स ने तो पोस्टर तक बना डाले थे। लेकिन अब रोहित ने कंफर्म किया कि चू्ंकि सबको अनिल कपूर वाला रोल चाहिए था, फिल्म बंद हो गई।

    ऐसा ही कुछ हुआ है हाल की कुछ फिल्मों के साथ। जिनके बारे में बस बातें होती हैं पर ये फिल्में बनती ही नहीं -

    मुन्नाभाई चले अमरीका
    फिल्म का पहला टीज़र 3 इडियट्स के साथ आया था और तब से ये फिल्म बन रही है या इस पर काम चल रहा है। खैर अब जब बाबा आ ही गए हैं तो उम्मीद है कि फिल्म भी बन ही जाएगी।

    ठग
    ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में काम करने वाले थे। फिर अमिताभ बच्चन को फिल्म में जोड़ा गया। इसके बाद से स्टार्स के फिल्म छोड़ने की खबर आ रही है पर फिल्म नहीं बन पा रही है। अब सुनने में आया है कि फिल्म में आमिर खान हैं।

    एके Vs एसके
    अनुराग कश्यप बॉम्बे वेलवेट के साथ जो कांड हुआ उसे लेकर सच में फिल्म बनाने वाले थे। शाहिद कपूर कास्ट हो गए, मीरा राजपूत का कैमियो डिसाइड हो गया पर फिल्म पता नहीं कहां गायब हो गई।

    नमस्ते इंग्लैंड
    हालांकि विपुल शाह का कहना है कि नमस्ते इंग्लैंड बन रही है लेकिन जबसे फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, फिल्म के बारे में दूसरी कोई खबर किसी को नहीं मिली है।

    हसीना
    सोनाक्षी सिन्हा, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना शेख की इस बायोपिक में फाइनल थीं। लेकिन सोना इस फिल्म के लिए डेट ही नहीं दे पा रही हैं और फिल्म लटकी है। अब माना जा रहा है कि फिल्म को श्रद्धा कपूर कर रही हैं।

    बैंक चोर
    यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में कपिल शर्मा को फाइनल किया गया पर वो तीन फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बंध पा रहे थे। फिर रितेश देशमुख ने उन्हें रिप्लेस किया। अब फिल्म का क्या हाल है पता नहीं।

    सेक्शन 84
    ये फिल्म पहले सलमान खान प्रोडक्शन्स फाईनेंस कर रही थी लेकिन बजट को लेकर बहस के बाद इरोज़ इंटरनेशनल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही थी। लेकिन मानसिक रोगी के किरदार को हां करने के बाद करीना ने फिल्म छोड़ दी।

    मिस्टर चालू
    फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल है। लेकिन रीमा कागती की इस फिल्म पर जाने क्या ग्रहण लगा है कि फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है।

    English summary
    Rohit Shetty opens up on Ram Lakhan remake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X