For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान से क्लैश करेंगे.. मतलब करेंगे.. 2018 क्रिसमस DHAMAKA

    By Neeti
    |

    आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है। यह काफी समय पहले से फाइनल कर लिया गया था। यह आनंद एल राय की काफी बिग बजट फिल्म है.. लिहाजा वह इसे सोलो रिलीज करना चाहते हैं।

    सलमान खान की 'रेस 3'.. एक सुपरस्टार की एंट्री.. धमाका हो गया!

    फिर भी सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज डेट दिसंबर 2018 कर दी गई। लेकिन इतना ही नहीं.. बल्कि रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'टेंपर' रीमेक भी 2018 दिसंबर के लिए तैयार की जा रही है।

    जी हां, यानि की तीन बड़ी फिल्में एक साथ.. जाहिर है इस तरह सभी का नुकसान होगा। जब बारे में रोहित शेट्टी से बात की गई.. तो उन्होंने कहा- मैं यह नहीं कहूंगा कि फिल्म दिसंबर में रिलीज नहीं हो रही है। लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं है.. हालांकि हम उसी डेट को चाह रहे हैं।

    2018 दिवाली धमाका.. अजय देवगन के साथ.. ये एक्टर भी FINAL

    हम्मम.. यानि की साफ है कि रोहित शेट्टी शाहरुख खान से क्लैश करने के पूरे मूड में हैं। और हो भीं क्यों ना.. एक तरफ शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप जा रही है। वहीं, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह.. दोनों ही सुपरहिट दे रहे हैं।

    बता दें, यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' की रीमेक है। रोहित शेट्टी ने कहा, मैं अगले साल मई या जून से फिल्म शुरु कर दूंगा। यह एक hardcore एक्शन फिल्म होगी। आज तक रणवीर को इस दिशा में ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिला है.. और वह मेरे साथ यह करना चाहते हैं।

    English summary
    Rohit Shetty on clashing Ranveer Singh's film with Shah Rukh Khan-Aanand L. Rai's next and Kedarnath.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X