For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''शाहरुख सुपरस्टार हैं.. उनके साथ अंगूर बनाओ तो वह तरबूज बन जाएगा....''

    By Neeti
    |

    रोहित शेट्टी बॉलीवुड के ऐसे निर्देशक हैं.. जो ब्लॉकबस्टर की परिभाषा बन चुके हैं। उनके निर्देशन में बनी इक्की दुक्की फिल्में ही ऐवरेज रही हैं। बहरहाल, शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'दिलवाले'.. सबसे ज्यादा निगेटिव कमेंट्स का शिकार रही है।

    अक्षय कुमार की फिल्म.. शानदार CLIMAX की एक झलक.. रिकॉर्डतोड़!

    हाल ही में खबरें आ रही थीं कि रोहित (चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले) तीसरी बार शाहरुख के साथ जुड़ने वाले हैं। और यह फिल्म अंगूर की रीमेक होगी। बहरहाल, जब रोहित से इस पर सवाल किया गया.. तो उन्होंने कहा, अंगूर की रीमेक राइट्स तो मैं कबका ले चुका हूं.. लेकिन पता नहीं, वह कब बना पाउंगा।

    शाहरुख के साथ काम करने की बात पर रोहित ने कहा, शाहरुख सुपरस्टार हैं.. उनके साथ अंगूर बनाओ तो वह तरबूज बन जाएगा। अंगूर एक प्यारी सी फिल्म है.. मुझे नहीं लगता मैं उसे इतने बड़े स्तर पर बना पाउंगा। अंगूर जैसी फिल्म मैं दो महीने में बना दूं.. लेकिन फिलहाल मैंने कुछ प्लान नहीं किया है।

    हम्मम.. यानि की फिलहाल रोहित शेट्टी और शाहरुख खान कोई फिल्म साथ नहीं कर रहे हैं। बता दें, दिलवाले के फ्लॉप होने के बाद भी रोहित शेट्टी ने हिंट दिया था कि शाहरुख- काजोल के रोमांस के चक्कर में फिल्म फ्लॉप हो गई।

    दिलवाले हिट होती

    दिलवाले हिट होती

    रोहित शेट्टी ने कहा कि, मैं दिलवाले की ओरिजनल स्क्रिप्ट के साथ फिल्म बनाउंगा.. शायद 15 साल बाद। यदि अभी मैं बनाता हूं तो वह फिल्म सिर्फ सोशल मीडिया पर जोक बनकर रह जाएगी। बता दूं, दिलवाले की ओरिजनल स्क्रिप्ट टिपिकल रोहित शेट्टी स्टाइल है।

    ये था असली रोल

    ये था असली रोल

    रोहित शेट्टी ने बताया, फिल्म में शाहरुख और काजोल रेस ड्राइवर्स बने थे.. जिनका एक past होता है। फिल्म में उनके सिर्फ दो से तीन सीन थे।

    4 सीन से 40 हो गया

    4 सीन से 40 हो गया

    जब लोगों ने शाहरूख और काजोल की वापसी पर रिएक्शन देना शुरू किया तो रोहित शेट्टी का फोकस चला गया। उन्हें लगा कि इस रोमांस को कैश किया जा सकता है। इसलिए फिल्म में काजोल के 5 सीन बढ़कर 40 मिनट की प्रेम कहानी हो गए।

    इसी वजह से हुई फ्लॉप

    इसी वजह से हुई फ्लॉप

    जबकि फिल्म में सबसे बड़ी कमी बन गया शाहरूख काजोल का रोमांस। जो कि Forced था। कहीं भी आपको उनमें शाहरूख काजोल इफेक्ट नहीं दिखा और दोनों रोमांस करने की कोशिश करते दिखे थे ।

    फिर बनाई गोलमाल अगेन

    फिर बनाई गोलमाल अगेन

    दिलवाले से निराश होकर.. रोहित शेट्टी ने वापस अजय देवगन के साथ अपने अंदाज में बनाई गोलमाल अगेन। और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    दिसंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ आएंगे रोहित शेट्टी.. फिल्म सिंबा के साथ। फिर वह अजय देवगन के साथ सिंघम 3 बनाने वाले हैं।

    English summary
    Rohit Shetty might work with Shahrukh Khan for the third time in Angoor hindi remake. Know what he revealed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X