»   » मुझे छोटी फिल्में बनाने में बड़ा डर लगता है - रोहित शेट्टी

मुझे छोटी फिल्में बनाने में बड़ा डर लगता है - रोहित शेट्टी

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोहित शेट्टी फिलहाल, रणवीर सिंह की सिंबा पर काम कर रहे हैं जिसके बाद वो करण जौहर के साथ एक फिल्म पर काम करेंगे। प्रेस से बात करते हुए रोहित ने बताया कि मुझे छोटी फिल्में बनाने में बड़ा डर लगता है।

रोहित ने बताया कि मैं छोटी फिल्में बनाने की सोच ही नहीं पाता हूं। मेरी सिनेमा की वो समझ नहीं है। मेरे लिए सिनेमा हमेशा ग्रांड रहा है। ज़िंदगी से भी बड़ा वाला। larger than life वाली इमेज के साथ मैं कैसे छोटी फिल्में बनाऊं।

rohit-shetty-is-scared-of-making-small-films-admits-the-director

मैं जानता हूं कि मेरा एक दर्शक वर्ग है जिसे मेरी फिल्मों से मसाला और इंटरटेनमेंट की उम्मीद रहती है। मुझे उनकी भी उम्मीदों पर खरा उतरना है। केवल इसलिए कि मुझे क्रिएटिविटी शांत करनी है अपनी, मैं अपनी पूरी इमेज रिस्क पर नहीं डाल सकता।

मैं बड़ी गाड़ियों में घूमता हूं, मेरे पास सारी सुख सुविधाएं हैं, ये सब मुझे उस मिडिल क्लास आदमी से मिली है जो अपना 10 प्रतिशत मेरी फिल्मों पर खर्च करता है। मुझे देता है। मेरी कुछ ज़िम्मेदारी है उसके प्रति। मुझे उसका सम्मान करना है।

मेरी फिल्में मेरे दर्शकों के लिए त्योहार होती है और मैं उसी में खुश हूं। उनके लिए रोहित शेट्टी फिल्म का मतलब इंटरटेनमेंट और मैं उनको कभी निराश नहीं कर सकता। उनको धोखा नहीं दे सकता है।

rohit-shetty-is-scared-of-making-small-films-admits-the-director

उनको पता है कि वो रोहित शेट्टी की पिक्चर देखने आएंगे तो उन्हें क्या क्या मिलेगा और मैं उनको वो सब देना चाहता हूं। इसलिए मैं छोटी फिल्में कभी नहीं बना सकता। मेरी फिल्मों का बजट हमेशा बड़ा रहता है।

हाल ही में एक टीवी शो के सेट पर करण जौहर ने कहा कि रोहित के बॉक्स ऑफिस नंबर से बहुत प्रभावित हैं। हंसी मज़ाक के दौरान करण से जब पूछा गया कि रोहित की फिल्मों में क्या उड़ता है तो करण जौहर ने फट से कहा कि जब रोहित शेट्टी फिल्में बनाते हैं तो उनमें एक ही चीज़ उड़ती है और वो है फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

rohit-shetty-is-scared-of-making-small-films-admits-the-director

वहीं रोहित भी प्रतिभागियों को अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की याद दिलाना नहीं भूलते। रोहित शेट्टी ने ऐसे ही किसी एपिसोड में एक प्रतिभागी को याद दिलाया था कि मैंने 12 फिल्में बनाई हैं जिनमें से तीन ब्लॉकबस्टर, चार सुपरहिट और तीन हिट हैं।

6 100 करोड़ी फिल्में

6 100 करोड़ी फिल्में

रोहित शेट्टी ने गोलमाल 2 के साथ 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी 6 फिल्में 100 करोड़ क्लब का हिस्सा हैं जो आज तक कभी नहीं हुई। वैसे बॉलीवुड में 41 फिल्में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी हैं।

राजकुमार हिरानी का रिकॉर्ड

राजकुमार हिरानी का रिकॉर्ड

रोहित शेट्टी के बाद बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से राजकुमार हिरानी सबसे सफल डायरेक्टर माने जाते हैं जो 300 करोड़ी फिल्मों के किंग बन गए हैं। लेकिन हम आपको मिलवाते हैं उन डायरेक्टर्स से जो डेब्यू के साथ 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बने।

साजिद नाडियाडवाला

साजिद नाडियाडवाला

किक के साथ साजिद नाडियाडवाला ने भी सीधा 100 करोड़ क्लब में एंट्री की थी। आजकल वो सलमान खान के साथ किक 2 प्लान कर रहे हैं।

अरबाज़ खान

अरबाज़ खान

अरबाज़ खान का एक्टिंग करियर जैसा भी रहा हो लेकिन दबंग 2 के साथ उन्होंने सीधा 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। अब वो दबंग 3 की तैयारी कर रहे हैं।

सिद्दीकी

सिद्दीकी

सलमान के नाम पर फिल्म आते ही चल गई। लेकिन इसी के साथ सिद्दीकी ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली।

अभिनव कश्यप

अभिनव कश्यप

अभिनव कश्यप दबंग के बाद ऐसा ब्रांड बन गए थे कि उनकी बेशरम नाम की फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग तक कर डाली थी।

करण मल्होत्रा

करण मल्होत्रा

करण ने आते ही अग्निपथ के साथ धमाका किया था। उनकी अगली फिल्म ब्रदर्स से भी लोगों को काफी उम्मीदें थीं।

ए आर मुरूगादोस

ए आर मुरूगादोस

गजिनी के साथ मुरूगादोस ने ही 100 करोड़ क्लब की शुरूआत की और हर किसी ने बॉक्स ऑफिस पर बात करना शुरू की। इसके बाद उनकी हॉलीडे भी 100 करोड़ क्लब का हिस्सा थी।

अभिषेक वर्मन

अभिषेक वर्मन

अभिषेक वर्मन ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ डेब्यू किया और सीधा युवाओं की नब्ज़ को पकड़ा।

English summary
Rohit Shetty believes that audience treat his films like a festival tehy are grand entetaining masala films and he will never disappoint them by making a small film.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X