For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''मैं खुश हूं कि हमने शाहरुख खान की फिल्म के साथ क्लैश नहीं किया'' - रोहित शेट्टी

    |

    शाहरुख खान की फिल्म जीरो और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा 21 दिसंबर को एक साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिर करण जौहर ने सिंबा को एक हफ्ते पोस्टपोन कर दिया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने कहा कि तारीख बदलने का निर्णय सही था। मैं खुश हूं कि हम शाहरुख खान के साथ नहीं आए, यह हमने मिलकर प्लान किया था वर्ना और भी ज्यादा बातें होतीं।

    [यहां पढ़ें- उरी फिल्म रिव्यू]

    रोहित शेट्टी ने कहा,हमारे बीच कुछ नहीं होता, फिर भी सब यही पूछते हैं.. आप लोग एक ही दिन आ रहे हैं? क्या आप दोनों के बीच कुछ हो गया है? करण जौहर ऐसा है.. शाहरुख खान वैसा है और रोहित शेट्टी वैसा है..

    सिंबा निर्देशक ने कहा, अभी हम एक हफ्ता देर से आए तो भी लोगों ने वही पूछा। एक दिन आते तो सोचो कितना बवाल होगा। इसीलिए यह बेहतर हुआ कि हम एक दिन नहीं आए।

    मैं 21 को फिल्म ला रहा था, तो सब करण जौहर पर निशाना साध रहे थे। लिहाजा, करण के साथ बैठकर ही हम सबने प्लान किया कि 28 को फिल्म रिलीज की जाए। लेकिन सच तो यही है कि एक बार फिल्म रिलीज हो जाती तो सब बंद हो जाता है। उसके बाद फिल्म बोलती है।

    सिंबा बॉक्स ऑफिस

    सिंबा बॉक्स ऑफिस

    सिंबा ने 14 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 210 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म सुपरहिट हो चुकी है।

    वर्ल्डवाइड धमाका

    वर्ल्डवाइड धमाका

    विदेश में फिल्म ने अब तक 90 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 300 करोड़ के लगभग पहुंच चुकी है। कोई शक नहीं कि सिंबा के साथ रोहित शेट्टी जल्द ही शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस को भी पार कर जाएंगे।

    फिल्म की प्रॉफिट

    फिल्म की प्रॉफिट

    फिल्म अब तक 100 प्रतिशत से ऊपर का मुनाफा भी कमा चुकी है। 80 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने 150 प्रतिशत से ऊपर का प्रॉफिट कमा लिया है। वहीं, अभी भी फिल्म की कमाई जारी है।

    रोहित शेट्टी स्पेशल

    रोहित शेट्टी स्पेशल

    यह 100 करोड़ क्लब में रोहित शेट्टी की आठवीं फिल्म है, वह भी लगातार। रोहित शेट्टी के पास यह खास रिकॉर्ड है।इससे पहले सिंघम, सिंघम 2, गोलमाल 3, गोलमाल अगेन, चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले और बोल बच्चन ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी।

    रणवीर सिंह का रिकॉर्ड

    रणवीर सिंह का रिकॉर्ड

    पद्मावत के बाद.. यह रणवीर सिंह की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। साथ ही यह रणवीर की दूसरी 200 करोड़ी फिल्म होगी।

    सारा अली खान की दूसरी फिल्म

    सारा अली खान की दूसरी फिल्म

    सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया.. वहीं, सिंबा उनकी दूसरी फिल्म थी। सारा की पहली फिल्म जहां ऐवरेज रही.. वहीं, दूसरी फिल्म से उन्होंने सीधे 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लिया।

    English summary
    Shahrukh Khan's Zero and Rohit Shetty's Simmba were supposed to release together. Rohit Shetty says, it was a mature decision to shift the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X