For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन के साथ पहली बार ये सुपरस्टार, एक और तगड़ा Dhamaka, तैयारी कर रहे रोहित शेट्टी!

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। वहीं इसी बीच अपनी एक और बड़ी फिल्म की तैयारी में लगे हैं फिल्म मेकर रोहित शेट्टी। वे रणवीर सिंह के साथ धमाकेदार एक्शन फिल्म सिंबा लेकर आ रहे हैं। सिंबा की शूटिंग ताबड़तोड़ तरीके से जारी है। वहीं इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ऐसी ख्वाहिश जाहिर कर दी कि बस हर कोई हैरान रह गया। हालांकि ये ख्वाहिश वाकई दिचस्प थी।

    [2018 का सबसे तगड़ा First Look, पहले भी 8 बार कर चुके Dhamaka, एकदम जबरदस्त]

    हाल में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी अब तक की सभी फिल्मों में से सिंबां सबसे बेहतर साबित होने वाली है। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक बनाना चाहते हैं और इस फिल्म में वे बॉलीवुड के दो सबसे बेहतरीन एक्टर्स को एक-साथ लेना चाहते हैं और ये दो सुपरस्टार एक्टर हैं अजय देवगन और रणवीर सिंह.. जी हां इस बात का खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने किया है। अब इसमें कोई दो राय नहीं है कि जिस फिल्म में ये दो सुपरस्टार एक साथ होंगे वो फिल्म धमाकेदार तो होगी ही।

    बहरहाल, आपको बता दें कि पहली बाद रणवीर सिंह अजय देवगन के साथ सिंबा में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन कैमियो करेंगे.. उनका किरदार इस फिल्म में एक पुलिसवाले का होगा जो रणवीर सिंह के साथ लड़ते दिखाए जाएंगे। तो चलिए इसी बात आगे जानें इन दोनों की फिल्म सिंबा के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें-

    धांसू अवतार

    धांसू अवतार

    इस फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह का ऐसा अवतार नजर आने वाला है। इससे पहले वे एक्शन करते हुए नजर तो आए हैं लेकिन ऐसी फिजीक पहली बार देखने को मिली है।

    रणवीर सिंह धमाका

    रणवीर सिंह धमाका

    पद्मावत के बाद रणवीर सिंबा में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। पुलिस के किरदार में.. दमदार एक्शन करते हुए रणवीर को देखना दिलचस्प होगा।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    यह एक hardcore एक्शन फिल्म होगी। पुलिसवाले रणवीर एकदम दबंग अंदाज में एक्शन करते दिखेंगे। फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं.. उनके किरदार का नाम है संग्राम भलेराव..

    रोहित शेट्टी स्पेशल

    रोहित शेट्टी स्पेशल

    रोहित शेट्टी उन निर्देशकों में हैं.. जिनकी अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है। इनका नाम किसी से फिल्म से जुड़ता है कि लोगों की बेसब्री खुद ब खुद बढ़ जाती है।

    बिल्कुल फ्रेश जोड़ी

    बिल्कुल फ्रेश जोड़ी

    सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कोई शक नहीं कि रणवीर के साथ इनकी डेब्यू धमाकेदार रहेगी।

    खास है रिलीज डेट

    खास है रिलीज डेट

    पहले यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म के क्लैश हो रही थी। लेकिन फिर रोहित शेट्टी ने इसे एक हफ्ते पोस्टपोंड कर दिया। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। न्यू ईयर का मौका.. और रोहित शेट्टी की फिल्म.. जाहिर है ताबड़तोड़ कमाई फाइनल है।

    आंख मारे ओ लड़का आंख मारे

    आंख मारे ओ लड़का आंख मारे

    90s के सुपरहिट गाने आंख मारे ओ लड़का आंख मारे पर रणवीर सिंह और सारा अली खान जबरदस्त थिरकने वाले हैं। जिसकी कोरियोग्राफी गणेश आचर्या करने वाले हैं। जाहिर है यह गाना फिल्म को और भी धमाकेदार बना देगा। गाने को रिमिक्स करने की जिम्मेदारी तनिष्क बागची को दी गई है।

    टेंपर रीमेक

    टेंपर रीमेक

    यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' की रीमेक है। इस तेलुगु फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

    बिग बैनर फिल्म

    बिग बैनर फिल्म

    सिंबा करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बन रही है। जाहिर है फिल्म का प्रमोशन जमकर किया जाएगा।

    अजय देवगन और..

    अजय देवगन और..

    हाल ही में कंफर्म हुआ है कि सिंबा में अजय देवगन के अलावा जो स्टार कैमियो करते नजर आने वाले हैं वो हैं अनिल कपूर। जी हां! अब रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अनिल कपूर की एंट्री भी हो चुकी है। रणवीर सिंह ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ये ऐलान किया है।

    English summary
    Rohit Shetty hinted next film with Ajay Devgn and Ranveer Singh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X