»   » अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी करेंगे ज़बर्दस्त Comeback!

अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी करेंगे ज़बर्दस्त Comeback!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] रोहित शेट्टी दिलवाले की सारी निगेटिविटी से दूर अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुटने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्मों में कॉमेडी छोड़कर और किसी चीज़ की जगह नहीं होती। (स्टंट तो उनकी फिल्म का बेस है!)

खैर, दिलवाले में रोहित से यही गलती हो गई कि उन्होंने रोमांस पर हाथ आज़माने की कोशिश की। और यही कारण है कि वो औंधे मुंह गिरे। इसके बाद खबरें थीं कि वो राम लखन में जुटने वाले हैं। 

लेकिन एक स्टार ने फिल्म रिजेक्ट की और अब रोहित राम लखन का काम कुछ समय के लिए बंद ही करने वाले हैं। और इसलिए गुड न्यूज़ ये है कि वो अपने सबसे भरोसेमंद साथी के पास लौटने वाले हैं यानि कि अजय देवगन।

कुछ समय पहले अजय देवगन ने सिंघम 3 की स्टोरी लाइन पर काम की बात कही थी और रोहित के पास गोलमाल 4 का खाका तैयार है। लेकिन किस फिल्म पर काम शुरू होगा ये अभी डिसाइड नहीं किया गया है।
[2016 का बॉक्स ऑफिस घमासान...धमाकेदार] 

पर ये तय हो चुका है कि रोहित शेट्टी का कमबैक ज़रूर अजय देवगन के साथ ही होगा। हालांकि अजय के पास बैक 2 बैक इन 10 फिल्मों को पूरा करने का ज़िम्मा है -

गोलमाल 4

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा है कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। और फिल्म के लिए काम तेज़ी से चल रहा है।

सिंघम 3

सिंघम 3

सिंघम 3 की स्टोरी भी पाइपलाइन में है। रोहित पहले कौन सी फिल्म शुरू करते हैं ये जानने में फिलहाल थोड़ा वक्त है। लेकिन दोनों ही फिल्मों के लिए करीना फाइनल हैं।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

राजनीति 2

राजनीति 2

पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

तबू, अर्जुन रामपाल थ्रिलर

तबू, अर्जुन रामपाल थ्रिलर

अजय देवगन ने अपने एक और प्रोजेक्ट के लिए तबू और अर्जुन रामपाल को साइन कर लिया है और ये भी उनका डायरेक्शन प्रोजेक्ट है। इस फिल्म के बारे में सारी जानकारी फिलहाल गुप्त है।

तिग्मांशु धूलिया की अनाम

तिग्मांशु धूलिया की अनाम

इस फिल्म के लिए ऋतिक और अजय के साथ काम करने की चर्चा ज़ोरों पर हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन मुद्दा है असहिष्णुता जिस पर देश इस समय बवाल मचा रहा है।

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

साउथ सुपरस्टार बाला कृष्णा के साथ मिलकर अजय देवगन किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वैसे ये एक तगड़ा रीमेक होगा।

 
English summary
Rohit shetty to gear up for his next with Ajay Devgn. And the details are interesting!
Please Wait while comments are loading...