For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Rohit Shetty ने गोविंदा को माना 'सबसे बड़ा सुपरस्टार', कहा- 10 सालों तक उस एक्टर ने ब्लॉकबस्टर दी, लेकिन..

    |

    Rohit Shetty: रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सर्कस का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडीज़, वरुण शर्मा स्टारर ये फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में कॉमेडी फिल्मों के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने गोविंदा को याद किया और उनकी जमकर तारीफ की।

    रोहित शेट्टी ने कहा, "10 साल तक, उस आदमी (गोविंदा) ने बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर दी। उसने और डेविड धवन ने शोला और शबनम, आंखें, राजा बाबू, जोड़ी नंबर 1, कुली नंबर 1, हसीना मान जाएगी जैसी फिल्में दी.. जो बैक-टू-बैक थी। मुझे लगता है गोविंदा को उनका हक नहीं मिला नहीं तो वो बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार होते। अब सोशल मीडिया है, एक चलती है तो सब चिल्लाने लगते हैं। गोविंदा और डेविड धवन ने दस साल तक बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी थीं।"

    मिले सिर्फ दो अवार्ड

    गोविंदा के करियर को देखा जाए तो उन्होंने 90 के दशक में किसी भी दूसरे एक्टर के मुकाबले ज्यादा हिट फिल्में दी हैं। लेकिन उनके हिस्से आज तक सिर्फ दो अवार्ड्स आए हैं। एक साजन चले ससुराल के लिए स्पेशल अवार्ड.. और दूसरा हसीना मान जाएगी के लिए बेस्ट कॉमेडियन..

    rohit-shetty-feels-govinda-should-have-been-the-biggest-superstar-he-gave-blockbusters-for-10-years

    The Archies की रैपअप पार्टी में सुहाना खान ने ढ़ाया कहर, खुशी कपूर का भी दिखा ग्लैमरस अंदाजThe Archies की रैपअप पार्टी में सुहाना खान ने ढ़ाया कहर, खुशी कपूर का भी दिखा ग्लैमरस अंदाज

    गोविंदा कई बार खुद भी ये बात कह चुके हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें उनका हक नहीं मिला। 90 के दशक को गोविंदा का सुनहरा समय कहा जाता है। जब उन्होंने कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजा बाबू, स्वर्ग, साजन चले ससुराल, हम, शोला और शबनम जैसी फिल्में दी थीं।

    गोविंदा के नाम रिकॉर्ड

    काफी कम लोगों को पता है.. लेकिन गोविंदा के नाम एक खास रिकॉर्ड है। उन्होंने एक साथ 49 फिल्मों में एक ही समय में काम किया था.. वहीं, 36 घंटों में 14 फिल्में साइन करने का भी रिकॉर्ड है।

    देखा जाए तो अपने पूरे करियर में गोविंदा ने सिर्फ दो फिल्मों में ही निगेटिव रोल निभाया था। साल 2000 में शिकारी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर में नॉमिनेशन भी मिला था.. और दूसरी फिल्म है किल दिल.. जो साल 2014 में रिलीज हुई थी।

    English summary
    Rohit Shetty said that Govinda deserved to become a superstar as he had given back to back blockbusters for 10 years with David Dhawan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X