For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी ने की मुंबई पुलिस की मदद - 8 होटलों में किया रहने खाने का इंतज़ाम

    |

    रोहित शेट्टी ने एक ज़िम्मेदार नागरिक का फर्ज़ निभाते हुए मुंबई पुलिस की इस कठिन समय में मदद करने की कोशिश की है। रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के रहने और खाने के लिए 8 होटलों का इंतज़ाम किया है।

    गौरतलब है कि इस समय देश के जैसे हालात, ज़रूरी सेवा करने वाले अपने घर नहीं जा पा रहे हैं। कुछ उनकी ड्यूटी के कारण और कुछ कोरोना के डर के कारण। इसलिए अब वो बाहर ही रहने और खाने को मजबूर हैं।

    ऐसे में रोहित शेट्टी का ये कदम एक बहुत बड़ी मदद बनकर सामने आया है। मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस बारे में ट्वीट करते हुए रोहित शेट्टी को धन्यवाद भी दिया है।

    इस समय पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है और इससे लड़ने के लिए कुछ लोग हैं जो दिन रात काम कर रहे हैं। इनमें पुलिस और सुरक्षा बलों से लेकर स्वास्थ्य सेक्टर और essential services के कर्मचारी शामिल है।

    देखिए इस समय बाकी स्टार्स कैसे कर रहे हैं देश की मदद -

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    दान को छोड़ दिया जाए तो शाहरूख खान इस समय सड़क पर घूम रहे जानवरों के लिए भी आवाज़ उठा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने ऑफिस को क्वारंटीन केंद्र बनाने के लिए खोल दिया है।

     अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    हाल ही में मुंबई के गैती गैलेक्सी के मालिक ने कहा कि उन्हें थियेटर बंद करने के आसार नज़र आ रहे हैं। जिसके बाद अक्षय कुमार ने उनकी तरफ औऱ कुछ और थियेटर मालिकों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान ने FWICE से जुड़े 25 हज़ार दैनिक वेतन कर्मचारियों को दो महीने तक राशन और पैसे देने का वादा किया है और उन्होंने अपना ये वादा पूरा भी कर दिया है।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन ने दैनिक वेतन कर्मचारियों के लिए 1 लाख रूपये के खाने के कूपन दान किए हैं जिसके बाद उनके लिए राशन की व्यस्था की जा सकी है।

    सोनू सूद

    सोनू सूद

    सोनू सूद ने अपने होटल स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए खोल दिए हैं। उनके रहने और खाने की व्यवस्था इन होटलों में की जा रही हैं क्योंकि कोई भी किसी भी तरह के रिस्क के साथ घर नहीं जा सकता है।

    अन्या कुंदेर

    अन्या कुंदेर

    फराह खान की बेटी अन्या कुंदेर ने अपनी पेंटिंग और स्केच नीलाम कर सड़क पर घूमने वाले जानवरों को खाना खिलाने के लिए लगभग 70 हज़ार रूपये जमा किए।

    यशराज फिल्म्स

    यशराज फिल्म्स

    यशराज फिल्म्स ने FWICE से जुड़े तीन हज़ार दैनिक वेतन कर्मचारियों की ज़िम्मेदारी का जिम्मा उठाया है।

    आगे आए स्टार्स

    आगे आए स्टार्स

    गौरतलब है कि इस समय स्टार्स एकजुट होकर देश को इस कठिन समय से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साथ ही वो लोगों को भी जागरूक रखने और उनका हौसला बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।

    सबसे अपील

    सबसे अपील

    हाल ही में कई बड़े स्टार्स एक साथ आए और लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर वो या फिर उनकी पहचान का कोई व्यक्ति घरेलू हिंसा का शिकार हो रहा है तो तुरंत पुलिस में इसके बारे में बताईए।

    लगातार कर रहे मदद

    लगातार कर रहे मदद

    जहां स्टार्स सरकार की मदद कर रही है वहीं साथ ही स्टार्स लोगों को घर बैठे मास्क बनाने से लेकर सुरक्षित रहने की कई तरकीब बता रहे हैं और उन्हें समय समय पर घर पर रहने की याद दिला रहे हैं।

    English summary
    Rohit Shetty facilitated eight hotels with free food and necessities for Mumbai Police. Official twitter handle of Mumbai Police informed about the same and thanked the director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X