For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के कहर में गुपचुप तरीके से रोहित शेट्टी की बड़ी दरियादिली, 250 बेड्स के साथ सबकुछ मुफ्त

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच बॅालीवुड खुले दिल से लोगों की मदद कर रहा है। लगभर सभी बिग स्टार्स किसी ना किसी तरीके से कोरोना मरीजों को अपनी तरफ से सुविधा पहुंचा रहे हैं। जिसकी जरूरत कोरोना की दूसरी लहर में सबसे अधिक है। हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आ रही थी कि कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल में बेड नहीं है।

    ऐसे में डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने गुपचुप तरीके से एक साथ बड़ी संख्या में लोगों की मदद के लिए नेक काम किया है। इसकी जानकारी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

    चलिए आपको बताते हैं इस संबंध में पूरी खबर कि आखिर कैसे रोहित शेट्टी ने गुपचुप तरीके से इतनी बड़ी मदद की है। जो कि कोरोना मरीजों के लिए है। रोहित शेट्टी इस कठिन हालात में कई लोगों के लिए बड़ी राहत लेकर आए हैं।

    रोहित शेट्टी की तारीफ

    रोहित शेट्टी की तारीफ

    शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने रोहित शेट्टी के इस काम की जमकर तारीफ की है और ये बताया है कि रोहित शेट्टी ने इस महामारी में लोगों के लिए काफी जरूरी काम किया है।

    रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी

    रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी

    मनजिंदर सिंह सिरसा ने रोहित शेट्टी का धन्यवाद देते हुए अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि वो स्क्रीन पर खतरों का खिलाड़ी होगा, लेकिन पर्देेके पीछे वो एक भावुक और दयालु शख्स हैं। जो इंसानियत का ख्याल रखते हैं।

    कोविड केयर सुविधा में बड़ी मदद

    कोविड केयर सुविधा में बड़ी मदद

    सिरसा ने लिखा है कि रोहित शेट्टी का धन्यवाद उन्होंने हमारे कोविड केयर फेसिलिटी में मदद की। आपकी सहायता के लिए हम आभारी। लोग इस पर रोहित शेट्टी के काम की तारीफ भी कर रहे हैं।

    रोहित शेट्टी ने 250 बेड्स के साथ सुविधाएं मुफ्त

    रोहित शेट्टी ने 250 बेड्स के साथ सुविधाएं मुफ्त

    हालांकि रोहित शेट्टी ने कितनी और क्या मदद की है, इसकी जानकारी सिरसा ने नहीं दी। लेकिन फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने पोस्ट के जरिए बताया है कि रोहित शेट्टी ने कोविड केयर में 250 बेड्स के साथ सभी सुविधाएं मुफ्त दी हैं।

    फ्रंटलाइन वारियर के लिए अच्छा कार्य

    फ्रंटलाइन वारियर के लिए अच्छा कार्य

    बीते साल में मुंबई पुलिस के लिए रोहित शेट्टी ने काफी काम किया था। उनके रहने और बाकी सुरक्षा की सुविधा दी थी। इसे लेकरमुंबई पुलिस ने हाल ही में फिल्म निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी को असली दिलवाले बताया है। फ्रंटलाइन वारियर के लिए अच्छा कार्य करने के लिए मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी का सम्मान किया है।

    रोहित शेट्टी ने की लाखों की मदद

    रोहित शेट्टी ने की लाखों की मदद

    रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के रहने और खाने के लिए 8 होटलों का इंतज़ाम किया है। दिहाड़ी पर काम कर रहे मजदूरों के लिए 51 लाख रुपये दिए।

    English summary
    Rohit Shetty donating covid care free facility 250 beds manjinder singh sirsa expresses gratitude,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X