For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की sooryavanshi में ऋतिक रोशन की एंट्री, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा !

    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज हो रही है। इस महीने के अंत में इसका ट्रेलर रिलीज किया जाना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित अभी फिल्म पर आखिरी काम कर रहे हैं।

    रोहित शेट्टी हर बार अपनी फिल्म में कोई नाम कोई इशारा जरूर देते हैं कि उनकी आगामी फिल्म क्या होगी। सिंबा के दौरान एक तरफ जहां रोहित गोलमाल 5 की शुरुआत का खुलासा किया।

    तो वहीं सिंबा के अंत में अक्षय कुमार की एंट्री से सूर्यवंशी की तरफ भी इशारा दिया। आखिरकार फिर से एक कॅाप की कहानी पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिलहाल ये खबर वायरल हो रही है कि सूर्यवंशी में ऋतिक रोशन का कैमियो होगा। वह इस कॅाप सीरीज को आगे लेकर जायेंगे।

    एक्शन से लबरेज पुलिस

    एक्शन से लबरेज पुलिस

    साल 2019 में सुपर 30 और वॅार ऋतिक रोशन की सफल फिल्म रही है।वॅार में ऋतिक ने दमदार एक्शन से लबरेज पुलिस अफसर की भूमिका निभाई। इसी के चलते सूर्यवंशी में उनकी एंट्री के साथ अगली कॅाप सीरीज के लिए उनका नाम चर्चा में बताया जा रहा है।

    ऋतिक को लायेंगे सामने

    ऋतिक को लायेंगे सामने

    रिपोर्ट अनुसार जिस तरह सूर्यंवंशी में अक्षय कुमार को ठीक उसी तरह सामने लाया जाएगा जैसे सिंबा में अक्षय कुमार को सामने लाया गया था। इस खबर पर रोहित शेट्टी ने अमर उजाला से बात की है। इसकी सच्चाई बताई है।

    रोहित शेट्टी ने बताया सच

    रोहित शेट्टी ने बताया सच

    डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस पर खुलासा करते हुए कहा है कि ये सब गलत है। इस खबर में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो वह एक नोट जारी कर इस तरह की खबरों का खंडन भी करेंगे।

    एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका

    एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका

    बता दें किसिंबा के बाद रोहित शेट्टी फिर से पुलिस के किरदार को पर्दे पर दमदार तरीके से पेश करेंगे। इस बार उनका साथ देंगे अक्षय कुमार। कॉप यूनिवर्स वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन सीन्स का डबल डोज देखने को मिलेगा। अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका में होंगे।

    सिंबा के बाद ऐसी उम्मीद

    सिंबा के बाद ऐसी उम्मीद

    रोहित शेट्टी बॅालीवुड के ऐसे निर्देशक हैं जिनकी 8 फिल्मों ने 100 करोड़ का बिजनेस किया है। सिंबा के बाद ऐसी उम्मीद सूर्यवंशी से की जा रही है। एक्शन से लबरेज अक्षय की ये फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

    English summary
    Rohit shetty confirm truth behind Hrithik Roshan cameo in Akshay sooryavanshi,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X