»   » OMG..ब्लाॅकबस्टर फ्रेंचाइजी ..20 एक्टर plus 400 साथ...तगड़ा एक्शन.

OMG..ब्लाॅकबस्टर फ्रेंचाइजी ..20 एक्टर plus 400 साथ...तगड़ा एक्शन.

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सीक्वल फिल्मों की शुरुआत इस साल गोलमान अगेन से होने जा रही है। रोहित शेट्टी ने यश राज स्टूडियो में इस फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के बाद जल्द ही इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू किया जाएगा।

बारे में अरशद वारसी का कहना है कि जी हां। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग का काम खत्म किया जाएगा। 

हमारे आउटडोर शूटिंग अधिक होगी। इसमें एक्शन और स्टंट सीन भी फिल्माए जायेंगे। गर्मी में हैदराबाद में शूटिंग करना थोड़ा मुश्किल है। मगर हमारे लिए यह मजेदार है। तकरीबन 400 लोगों के यूनिक के साथ हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

golmaal again team

 गोलमाल 4 का सेट नहीं बल्कि एक मेला जैसा लगता है। कुल मिलाकार 20 एक्टर सेट पर हमेशा मौजूद रहते हैं। हर एक्टर के साथ 3 से लेकर 5 लोगों का स्टाफ रहता है। जैसे ही शॅाट के फाइनल शूटिंग का बुलावा आता है। एक साथ 100 लोग वहां पर आ जाते हैं। 

हैदराबाद में भी इतने बड़े क्रु के साथ ये माहौल होगा। गौरतलब है कि अरशद इन दिनों सोनी टीवी के शो सबसे बड़ा कलाकार को जज कर रहे हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के प्रमोशन में जुट गई हैं। तकरीबन एक महीने के ब्रेक के बाद गोलमाल अगेन की पूरी कास्ट शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होगी। 

वैसे आपको बता दें कि इस बार गोलमान अगेन अपनी पिछले सभी पार्ट का रिकॅार्ड तोड़ते हुए नजर आएगी।यहां देखिए। इस बार गोलमाल की धमाकेदार एंट्री कैसे होने जा रही है। 

दस साल पीछे

दस साल पीछे

गोलमाल के पहले पार्ट यानी कि गोलमाल को रिलीज हुए दस साल बीत चुके हैं। ऐसे में रोहित की प्लानिंग गोलमा अगेन से गोलमाल की दुनिया में दर्शकों को दोबारा ले जाने की है।

रोहित शेट्टी बैक

रोहित शेट्टी बैक

दिलवाले की असफलता के साथ गोलमाल 3 के प्रदर्शन का असर रोहित शेट्टी को बतौर निर्माता और निर्देशक पीछे लेकर चला गया है। ऐसे में वापस से धमाकेदार वापसी करने के लिए उनके गोलमाल अगेन से परफेक्ट कोई फिल्म नहीं हो सकती है।

हैदराबाद में एक्शन

हैदराबाद में एक्शन

हैदराबाद में इस फिल्म से स्टंट और एक्शन सीन शूट किए जायेंगे। लार्ज स्केल पर शूटिंग करने के लिए रामोजी स्टूडियो चुना गया है।

अजय की एंट्री

अजय की एंट्री

हर बार की तरह इस बार भी अजय देवगन की एंट्री फिल्म में एक्शन से लबरेज होगी।

नए पुराने का मेल

नए पुराने का मेल

इस बार की स्टार कास्ट की प्लानिंग भी सोच कर की गई है। हर बार की तरह इस बार भी नए पुराने को एक साथ किया गया है।अजय देवगन,तुषार कपूर और अरशद वारसी के साथ परिणीति चोपड़ा और तब्बू की एंट्री गोलमाल में की गई है।

दो लव स्टोरी

दो लव स्टोरी

सुनने में यह भी आया है कि इस बार दो लव स्टोरी दिखाई जाएगी। तब्बू के साथ अजय देवगन और परिणीति के साथ कुणाल खेमू जर आ सकते हैं।

शूटिंग पूरी होने के बाद रिलीज पर फोकस

शूटिंग पूरी होने के बाद रिलीज पर फोकस

इस फिल्म की पूरी शूटिंग हो जाने के बाद रिलीज डेट पर फोकस किया जाएगा। रोहित औरअजय इस फिल्म को दीवाली पर रिलीज करना चाहते हैं। उसी दौरान रजनीकांत स्टारर 2.0 भी रिलीज हो रही है।

English summary
Here read full Behind the scene and Shooting related update of Ajay Devgn's Golmaal Again..Have a Look..
Please Wait while comments are loading...