For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कहा- कोरोना पॉजिटिव नहीं है मेरी भतीजी, झूठी खबरें ना फैलाएं

    By Staff
    |

    कोरोना वायरस से देश में 400 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 7 लोगों की मौत हो चुकी है। लगभग पूरा देश लॉक डाउन हो चुका है और अपने घरों में बंद होकर रहने की सलाह दी जा रही है। बहरहाल, इसी बीच कई तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं, जिनमें से एक निर्माता रितेश सिधवानी से जुड़ी है।

    अफवाह थी कि बॉलीवुड निर्माता की भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव है जो लंदन से आई है। लेकिन रितेश ने इस पर सफाई दी है और लिखा कि- कैसे एक व्हाट्सएप संदेश फर्जी समाचार फैलाने का सबसे आसान स्रोत है। उन्होंने बताया कि कोरोनोवायरस से उनकी भतीजी सुरक्षित है।

    निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "Have been absolutely disgusted with forwards about my niece back from London, having tested positive in #CoronaVirus test! Bad news for #WhatsappMedicalCentre but a very good news for our family indeed that her reports are negative & I trust mybmc reports a lot more! 🙏

    अभी जबकि पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है, इस तरह की अफवाह असंवेदनशील है। यह इस बात का भी प्रमाण है कि हमें हर चीज़ पर विश्वास नहीं करना चाहिए। इस महामारी के साथ पहले ही दुनिया लगभग थम सी गयी है। लेकिन हमें इस बात की खुशी हैं कि उनकी भतीजी स्वस्थ और सुरक्षित है। रितेश ने लोगों से इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना देने और ना फैलाने का आग्रह किया है।

    जनता कर्फ्यू के बीच शाहरुख खान, सलमान खान के बंगले के बाहर ऐसा था नजारा, PICजनता कर्फ्यू के बीच शाहरुख खान, सलमान खान के बंगले के बाहर ऐसा था नजारा, PIC

    English summary
    Producer Ritesh Sidhwani slams people spreading rumours about his niece being coronavirus positive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X