For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितेश सिधवानी ने की जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मुलाकात, वायरल हुई तस्वीर!

    By Filmibeat Desk
    |

    निर्माता रितेश सिधवानी हाल ही में उपराज्यपाल, मनोज सिन्हा से मिलने के लिए जम्मू-कश्मीर गए थे। निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर गणमान्य अतिथि से मिलने पर आभार व्यक्त किया है जहाँ उन्होंने हमें इस बात पर संकेत दिए कि इस मीटिंग में कौनसे महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा की गई थी। रितेश लिखते है.. 'जम्मू कश्मीर के माननीय राज्यपाल से मिलना काफी शानदार रहा है। उनके बेहतरीन स्वागत के लिए धन्यवाद।

    'पठान' में कैमियो रोल के लिए सलमान खान चार्ज करेंगे इतने करोड़? शाहरुख खान से निभा दी दोस्ती!'पठान' में कैमियो रोल के लिए सलमान खान चार्ज करेंगे इतने करोड़? शाहरुख खान से निभा दी दोस्ती!

    घाटी में शूटिंग के लिए शूटिंग को लेकर बातचीत हई है।' रितेश और राज्यपाल ने फिल्मों और फिल्म के प्रचार पर प्रासंगिकता के बारे में बात की और खूबसूरत राज्य जम्मू व कश्मीर में फिल्म की शूटिंग के बारे में एक उत्साही बातचीत की गयी थी कि यह शूटिंग के लिए सबसे खूबसूरत स्थानों में से एक है।

    रितेश ने हमेशा दर्शकों का अपनी वेब श्रृंखला और फिल्मों के साथ रचनात्मकता व व्यावसायिक सफलता के मिश्रण के साथ मनोरंजन किया है, जिससे दर्शकों को हर बार उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का इंतज़ार रहता है।

    रितेश की पाइप लाइन में फरहान अख्तर स्टारर 'तूफ़ान' है, जिसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो 21 मई 2021 में होगा। इसको लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है।

    तूफान के लिए फरहान अख्तर ने काफी ज्यादा मेहनत की है और इसकी तारीफ हाल ही में रितेश भी करते नजर आए थे। उन्होने काफी वजन कम किया है।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Ritesh sidhwani met with Jammu Kashmir's Lieutenant Governor. Read this details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X