For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के लिए ग्रैंड डिनर किया होस्ट, सितारों का दिखा जमावड़ा!

    By Filmibeat Desk
    |

    टिनसेल टाउन के नवविवाहित जोड़े फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अख्तर को बीती रात डॉली और रितेश सिधवानी द्वारा आयोजित भव्य पार्टी में इंडस्ट्री से अपने करीबी और प्रियजनों से मुलाकात करने का एक खास मौका मिला। इस अवसर पर, इंडस्ट्री से जुड़े हर शख्स की उपस्थिति देखने मिली जहाँ उन्होंने इस नए कपल को खुशियों से भरे एक शानदार सफ़र के लिए शुभकामनाएं दीं!

    'सिरदर्द है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, पेन किलर लेकर जाएं', केआरके का बयान आया सामने!'सिरदर्द है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, पेन किलर लेकर जाएं', केआरके का बयान आया सामने!

    सेलिब्रेशन की शुरुवात से ही बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी धुंआधार प्रजेंस से धूम मचा दी, जहाँ जेनेलिया देखमुख के साथ रितेश देखमुख, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, चंकी पांडे, भावना पांडे और उनकी बेटी अनन्या पांडे,

    संजय कपूर अपने बेटे जहान कपूर और पत्नी महीप कपूर के साथ, फराह खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, अर्जुन कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी पत्नी पीएस भारती के साथ, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने शिरकत की थी।

    मेहमानों की सूची में मृणाल ठाकुर, पत्नी सोहा अली खान के साथ कुणाल खेमू, पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन और दूल्हे के परिवार से शबाना आजमी के साथ जावेद अख्तर का भी शामिल है।

    ritesh sidhwani, farhan akhtar, shibani dandekar, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर

    इस समारोह में रिया चक्रवर्ती, आशुतोष गोवारिकर और पत्नी सुनीता गोवारिकर, अनुषा दांडेकर, सीमा खान, नीलिमा खोठारी, शनाया कपूर, करीना कपूर, हर्षवर्धन कपूर, आर्यन खान, सुहाना खान,

    अर्जुन रामपाल, गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, अलीजेह अग्निहोत्री, अनुषा दांडेकर, जोया अख्तर, विजय वर्मा, तारा सुतारिया और ईशान खट्टर जैसी कई और हस्तियां भी देखने मिली।

    फरहान और शिबानी की प्यारी जोड़ी को हमारी तरफ से भी ढ़ेर सारी शुभकामनाएं! हम आशा करते है कि उनका आने वाला कल अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरपूर होगा!

    English summary
    Filmmaker Ritesh Sidhwani hosts a grand dinner for Farhan Akhtar and Shibani Dandekar, a gathering of stars! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X