For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितेश सिधवानी ने कोविड-19 में मुंबई की जाबांज पुलिस की सुरक्षा में दिया योगदान

    By Staff
    |

    देश और दुनिया में फैली महामारी के इस वक़्त में, नर्स, डॉक्टर और पुलिसकर्मियों सहित कई अन्य फ्रंटलाइन वर्कर हमें अपने घरों में महफूज़ रखते हुए खुद इस लड़ाई से लड़ रहे हैं। मुंबई पुलिसकर्मियों के सम्मान और उनके समर्थन में, निर्माता रितेश सिधवानी ने देश के इन हीरों की सुरक्षा में योगदान दिया है।

    हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी का मजेदार किस्सा, धर्म बदल कर किया निकाह- दिए थे मेहर में इतने लाखहेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी का मजेदार किस्सा, धर्म बदल कर किया निकाह- दिए थे मेहर में इतने लाख

    रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा,"उन लोगों की हिम्मत को सलाम करता हूँ जो हमेशा से सभी बुराइयों के खिलाफ पहरेदारी करते आये हैं! हम उनकी निस्वार्थता के स्तर से मेल नहीं खा सकते,लेकिन हम निश्चित रूप से उनकी मदद कर सकते हैं।

    हमने यानी एक्सेल ने अपने मुंबई पुलिस हीरो की सुरक्षा में योगदान देने की प्रतिज्ञा ली हैं। आपका क्या विचार है? #MumbaiPoliceFoundation" रितेश ने इससे जुड़ी अधिक जानकारी भी साझा की है जिसके जरिये लोग अपना योगदान चिह्नित कर सकते है।

    हालांकि सभी फिल्मों पर प्रोडक्शन रुका हुआ है, और ऐसे समय में, प्रोडक्शन गिल्ड ऑफ इंडिया ने अपने वर्कर्स को इसके प्रभाव से बचाने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

    इससे पहले, रितेश ने दिहाड़ी कर्मचारियों की मदद के लिए एक राहत कोष स्थापित करने में अपना समर्थन दिया था, जो फिल्मों, टेलीविजन और ओटीटी कंटेंट प्रोडक्शन पर पूर्ण लॉकडाउन के कारण अपने दैनिक वेतन को बनाने में सक्षम नहीं है।

    इस तरह के समय में, प्रमुख नामों द्वारा इस तरह के कदम निश्चित रूप से दूसरों के अनुसरण के लिए एक उदाहरण स्थापित करते हैं। और अब यह कदम, उनके प्रयासों को प्रोत्साहित करने में मदद करेगा और इस बात को हाईलाइट करेगा कि इन परिस्थितियों में पुलिस बल सबसे आगे है!

    English summary
    Ritesh Sidhwani help the Mumbai Police andUrges everyone to support them over covid 19
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X