For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड और समाज के वंचित वर्ग को कोविड-19 टीका लगवाने में मदद देंगे रितेश सिधवानी और प्रोड्यूसर्स गिल्ड

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना के मामले देश भर में कम हो रहे हैं, साथ ही टीकाकरण भी पूरे जोर शोर से किया जा रहा है। बॉलीवुड की बात करें तो फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सभी सदस्यों, उनके स्टाफ के सदस्यों, उनके पड़ोसी और समाज के वंचित वर्ग को कोविड-19 टीका लगाने में मदद करने की जिम्मेदारी ली है। रितेश सिधवानी उद्योग के लोगों और अपनी खुद की इंडस्ट्री का टीकाकरण करावाने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं।

    रितेश ने उद्योग और सोसाइटी की मदद करने के अपने मिशन को अंजाम देने के लिए मीरा रोड में स्थित भक्तिवेंदाता अस्पताल के साथ करार किया है। उन्होंने मई महीने में वैक्सीन की 15000 डोज मुहैय्या करवाने में भी मदद की थी।

    जून 2021 में ओटीटी पर आने वाली फिल्में और वेब सीरिज की लिस्टजून 2021 में ओटीटी पर आने वाली फिल्में और वेब सीरिज की लिस्ट

    साथ ही रितेश अतिरिक्त राशि का योगदान दे रहे हैं ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का मुफ्त में टीकाकरण किया जा सके। भक्तिवेदांत को सीरम की सूची में सूचीबद्ध भी नहीं किया गया था, लेकिन रितेश ने मौका देखकर, पूरी प्रक्रिया को जल्द से जल्द अंजाम दिया।

    इधर, प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) ने एक जून से अपने सदस्यों और अन्य कर्मियों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की सोमवार को घोषणा की।

    Producers Guild

    रिपोर्ट के मुताबिक गिल्ड ने कहा है कि बांद्रा में महबूब स्टूडियो में सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा।पीजीआई के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच फिल्म उद्योग के काम को गति देने के लिए यह पहल महत्वपूर्ण है। इसे मुमकिन बनाने के लिए मिले सहयोग को लेकर हम शुक्रिया अदा करते हैं।

    सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, "हमें खुशी है कि हम अपने सदस्यों, कर्मचारियों और निर्माण से जुड़े विभिन्न कर्मियों के लिए यह सुविधा मुहैया करा रहे हैं क्योंकि आगामी दिनों में उद्योग में हमें काम को गति देना है।"

    English summary
    Along with Ritesh Sidhwani, Producers Guild of India organises vaccination camp for film industry workers and underprivileged.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X