For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रवासी मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर बोले रितेश देशमख- 'लोग पहले ही टूट चुके हैं'

    |

    कोरोना वायरस को लेकर अब थोड़ी राहत उन लोगों को मिली है जो कि अब तक लॉकडाउन के चलते अपने अपने शहरों से बाहर फंसे हुए थे। गौरतलब है कि लॉकडाउन 3 को 4 मई से 17 मई तर बढ़ा दिया गया है। इस समय अभिनेता रितेश देशमुख ने एक फोटो साझा करते हुए सरकार से कुछ बातें कहीं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैँ। दरअसल ये बात प्रावासी मजदूरों और उनके आने जाने के ट्रेन किराए को लेकर थीं।

    खबरों की मानें तो राज्य और केंद्र सरकार मिलकर ट्रेन से इस मजदूरों को निकालने की बात कर रही लेकिन ये भी खबर आ रही है कि इसका किराया उन मजदूरों से ही वसूला जाएगा। बस इसी बात को लेकर अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

    रितेश बोले

    रितेश बोले

    रितेश देशमुख ने लिखा कि हमें एक देश के तौर पर उन प्रवासी मजदूरों का खर्च उठाना चाहिए जो अपने घर वापस लौट रहे हैं।

    पहले ही परेशान हैं मजदूर

    पहले ही परेशान हैं मजदूर

    ट्रेन सर्विस पूरी तरह से फ्री होनी चाहिए। मजदूर वैसे ही कोरोना वायरस के कहर के बीच बिना भुगतान और बिना आश्रय के बोझ तले दबते जा रहे हैं। उनके इस ट्वीट के सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    पॉलिटिकल बैकग्राउंड

    पॉलिटिकल बैकग्राउंड

    गौरतलब है कि रितेश देशमुख अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं और उनका परिवार भी पॉलिटिकल बैकग्राउंड का है।

    जोन्स

    जोन्स

    गौरतलब है कि इस ट्वीट पर बहुत से लोग उनका समर्थन कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। इस समय देश को 3 जोन्स में बांटा गया है। जिनमें रेड, ऑरेंज और ग्रीन शामिल है।

    मिली है छूट

    मिली है छूट

    हालांकि रेड को छोड़कर बाकी दोनो जोन्स में थोड़ी थोड़ी राहत दी जा रही है। कई तरह छूट जैसे.. शराब की दुकानें और टैक्सी शुरु कर दीं गई हैं।

    क्या आएगा जवाब

    क्या आएगा जवाब

    अब देखना ये है कि रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर सरकार का क्या जवाब आता है। उनके इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों का मानना भी है कि ऐसा होना चाहिए।

    अनुपम खेर और उनके भाई पर किसी ने बनाया Funny Memes- अभिनेता ने ट्वीट कर दिया ये जवाबअनुपम खेर और उनके भाई पर किसी ने बनाया Funny Memes- अभिनेता ने ट्वीट कर दिया ये जवाब

    English summary
    Actor Ritesh deshmukh speaks on Railway and Government. He says that you should not ask for fare to Migrant labour.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X