For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन: पानी के टैंकर में दिखे लोग, रितेश देशमुख ने वीडियो किया शेयर, यूजर्स बोले- बेचारे मजदूर हैं

    |

    अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। भारत में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के बीच ये वीडियो लोगों की लापरवाही और प्रशासन पर सवाल खड़े करता हैं। देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि लोग कैसे कैसे पैतरे घर से बाहर जाने के लिए ढूंढ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को जब देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

    Birthday- प्रकाश राज हों फिल्म में विलेन तो नहीं पड़ती हीरो की जरूरत, ये है कामयाबी की कहानीBirthday- प्रकाश राज हों फिल्म में विलेन तो नहीं पड़ती हीरो की जरूरत, ये है कामयाबी की कहानी

    रितेश देशमुख द्वारा जो वीडियो शेयर किया है, इसमें लोग पानी के टैंकर से बाहर निकलते दिख रहे हैं। सभी के हाथों में बैग है। करीब 15-20 लोग इस टैंकर से सवार होकर आए हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये लोग कहां के हैं और ये वीडियो कहां से सामने आया है।

    रितेश देशमुख ने क्या कहा

    रितेश देशमुख ने क्या कहा

    अभिनेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ये सब क्या चल रहा है, भारत के अंदर लोगों की क्या तस्करी हो रही है?

    वीडियो की सत्यता

    वीडियो की सत्यता

    अभी इस वीडियो की सच्चाई क्या है, ये अभी सामने नहीं आई है। वीडियो कहां से हैं, ये भी पता नहीं चल पाया है। वहीं दूसरा सवाल ये है कि ये वीडियो कितना पुराना व नया है।

    लोगों के कमेंट्स

    लोगों के कमेंट्स

    कुछ लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि ये लोग मजदूर दिखाई पड़ रहे हैं। दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों पर इस समय सबसे ज्यादा परेशान आन पड़ी है। आप सेलिब्रेटी लोग क्या समझें।

    भारत में 21 दिन का लॉकडाउन

    भारत में 21 दिन का लॉकडाउन

    24 मार्च को प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस पर दूसरे संबोधन में साफ किया था कि इस महामारी के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन पूरे देश में लागू होगा।

    सेलेब्स कर रहे जागरुक

    सेलेब्स कर रहे जागरुक

    बॉलीवुड सितारे इन दिनों घरों में बंद हैं। वहीं वह घर से ही तमाम फोटो वीडियो शेयर कर लोगों को जागरुक कर रहे हैं। वह लोगों को घर पर रुकने और स्वस्थ रहने की सलाह दे रहे हैं।

    English summary
    Riteish Deshmukh shared the video that people in a water tanker in lockdown Covid19
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X