For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर 2020 में ही बना रहे थे आलिया भट्ट और रणबीर की शादी का प्लान, सुभाष घई का खुलासा!

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर लंबे समय से चर्चा है और कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी शादी को लेकर कई तरह की खबरें आई हैं और कई तारीखें भी सामने आईं जो कि बाद में गलत साबित हुई हैं। हालांकि अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस हफ्ते के आखिर में शादी करने वाले हैं। जी हां, इस खबर के बाद लगातार सोशल मीडिया पर उनको लेकर चर्चा है और फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं।

    कपूर जूनियर और दत्त जूनियर पहली बार 'तुलसीदास जूनियर' के साथ ऑनस्क्रीन पर नज़र आएंगेकपूर जूनियर और दत्त जूनियर पहली बार 'तुलसीदास जूनियर' के साथ ऑनस्क्रीन पर नज़र आएंगे

    रणबीर ने पहले कहा था कि अगर वह कोरोनोवायरस महामारी के लिए नहीं होते तो वह और आलिया 2020 में ही शादी कर लेते। अब यह पता चला है कि शादी वास्तव में दिसंबर 2020 के लिए की जा रही थी और रणबीर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर भी इससे बहुत खुश थे।

    फिल्म निर्माता सुभाष घई ने हाल ही में याद किया कि उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी के बारे में ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी, जिसे दिसंबर 2020 के लिए भव्य तरीके से प्लान किया जा रहा था।

    कैंसर के कारण ऋषि कपूर की मृत्यु

    कैंसर के कारण ऋषि कपूर की मृत्यु

    हालांकि, उस साल 30 अप्रैल को कैंसर के कारण ऋषि कपूर की मृत्यु हो गई। सुभाष ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "मुझे याद है जनवरी 2020 में, जब मैं व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के हमारे वार्षिक दीक्षांत समारोह में डब्ल्यूडब्ल्यूआई मेस्ट्रो अवार्ड 2020 प्राप्त करने के लिए आमंत्रित करने के लिए ऋषि कपूर से उनके घर पर मिलने गया था।

    लंबी बातचीत हुई थी

    लंबी बातचीत हुई थी

    अच्छे दोस्तों के रूप में हमारी लंबी बातचीत हुई थी। वह मेरे साथ साझा करके बहुत खुश थे कि वे दिसंबर 2020 में उनके बेटे रणबीर की शादी आलिया के साथ बड़े पैमाने पर करने की योजना बना रहे थे।

    एक गहरा दुख दिया

    एक गहरा दुख दिया

    लेकिन उन्होंने अचानक हम सभी को एक गहरा दुख दिया।" ऋषि कपूर का ये सपना जो कि वो देख रहे थे पूरा ना हो सका, वो धूमधाम से आलिया को अपने घर में लाना चाहते थे।

    उनके बिना ही ये शादी हो रही है

    उनके बिना ही ये शादी हो रही है

    हालांकि अब उनके बिना ही ये शादी हो रही है। आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

    Recommended Video

    Ranbir-Alia Wedding: शादी की रस्मों से पहले होगी ये खास पूजा | FilmiBeat
    तैयारियां काफी जोरदारी से हो रहीं हैं

    तैयारियां काफी जोरदारी से हो रहीं हैं

    मेहंदी समारोह भी 13 अप्रैल को होगा। शादी रणबीर के बांद्रा स्थित घर में होगी। शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रहीं हैं और तैयारियां काफी जोरदारी से हो रहीं हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Rishi Kapoor was planning Alia Bhatt and Ranbir's wedding in 2020 itself, Subhash Ghai revealed! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X