For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर पर ऋषि कपूर ने खुल्लम खुल्ला किया रणबीर को सपोर्ट..कहा कुछ ऐसा!

    By Shweta
    |
    Rishi Kapoor REACTS on Ranbir Kapoor - Mahira Khan SMOKING photo ! | FilmiBeat

    माहिरा खान के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद से रणबीर कपूर लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों तस्वीर में साथ में समय बिताते और सिगरेट पीते नजर आ रहे थे। इसके बाद माहिरा खान को बुरी तरीके से ट्रोल किया गया। यहां तक कहा जा रहा है कि माहिरा खान तनाव की वजह से बीमार पड़ गई हैं।

    जब रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर से इन तस्वीरों के पर कमेंट करने कहा गया था तो उन्होंने कहा था कि 'वो यंग है, बैचलर है, सुपरस्टार है वो जिससे चाहे मिल सकता है।' अब ऋषि कपूर ने ट्वीट कर रणबीर कपूर का सर्मथन किया है और कहा है कि वो हमेशा उनके साथ हैं। आप भी देखिए ऋषि कपूर का ट्वीट।

    रणबीर कपूर ने माहिरा खान के साथ वायरल हुई तस्वीरों पर अपना बयान भी दिया था।उन्होंने कहा था कि "मैं माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानता हूं और खसाकर एक इंसान के तौर पर मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। ये बहुत गलत है कि उन्हें इस तरह से जज किया जा रहा है।इससे भी ज्यादा दुख की बात है कि वो महिला हैं इसलिए उनके ऊपर निशाना साधा जा रहा है। मैं आपसे निवेदन करता हूंं कि निगेटिविटी ना फैलाएं और भगवान की दी हुई खूबसूरत जिंदगी को इंज्वॉय करें। P.S: स्मोकिंग और नफरत दोनों स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।"

    अब पापा ऋषि कपूर का साथ मिलने के बाद शायद कोई ऋषि कपूर से इस पूरी घटना पर फिर से बयान ना मांगे और उन्होंने ये भी बता दिया कि रणबीर कपूर उनकी नजरों में गलत नहीं हैं।

    English summary
    Rishi Kapoor supports his son Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X