»   » ''जब गोविंदा को फिल्म में रखना ही नहीं था.. तो फिर शूट क्यों किया....''

''जब गोविंदा को फिल्म में रखना ही नहीं था.. तो फिर शूट क्यों किया....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर- कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने अब तक सिर्फ 45 करोड़  की कमाई की है। जिससे साफ है कि फिल्म फ्लॉप हो चुकी है। बहरहाल, रणबीर कपूर तो निराश हैं ही.. लेकिन ऋषि कपूर ने फिल्म की असफलता पर जमकर गुस्सा निकाला है। 

सलमान, अक्षय से लेकर शाहरूख.. और 300 करोड़ का झटका!

ऋषि कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें लापरवाह बताया है। उनके अनुसार, फिल्म फ्लॉप होने के लिए सबसे ज्यादा अनुराग जिम्मेदार हैं, जिनकी वजह से फिल्म तीन सालों से पोस्टपोंड होती आई है। 

Rishi Kapoor

यहां जानें ऋषि कपूर ने अनुराग बसु पर कैसे निकाला गुस्सा.. फिल्म की कमाई से लेकर गोविंदा के कैमियो पर ऋषि कपूर ने बयान दिया है- 

Ranbir Kapoor SUPPORTS Govinda on his role being CHOPPED OFF from Jagga Jasoos | FilmiBeat
एक दिन पहले खत्म हुई एडिटिंग

एक दिन पहले खत्म हुई एडिटिंग

बुधवार तक अनुराग बसु फिल्म की एडिटिंग ही कर रहे थे.. आप सोच सकते हैं? प्रीतम (कंपोजर) ने लगभग एक हफ्ते ही पूरी म्यूजिक खत्म की। मतलब आप क्या कह सकते हैं इस पर। आज के निर्देशक किसी से सलाह नहीं लेते।

लगता है न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों

लगता है न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों

ऋषि कपूर ने कहा, आज के निर्देशक फिल्म रिलीज से पहले किसी को फिल्म भी नहीं दिखाते हैं। ऐसा लगता है जैसे फिल्म नहीं.. न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों। मुझसे पूछा जाए तो मुझे फिल्म 20 मिनट लंबी लगी। लेकिन इन्हें कौन अपनी सलाह दे..

लापरवाह निर्देशक हैं।

लापरवाह निर्देशक हैं।

अनुराग बसु के साथ एकता कपूर और राकेश रोशन की भी इसीलिए कहा सुनी हुई ती। वह बहुत ही लापरवाह निर्देशक हैं। कभी समय पर फिल्म रिलीज नहीं करते। जग्गा जासूस तीन सालों में दो बार रिलीज होते होते पोस्टपोंड हो गई।

विदेशों में भी इसीलिए नहीं होती है रिलीज

विदेशों में भी इसीलिए नहीं होती है रिलीज

फिल्म सिंगापुर में भी इसीलिए रिलीज नहीं हो पाई.. क्योंकि आपको पांच दिन एडवांस में देना होता है। खाड़ी देशों में भी फिल्म गुरुवार को रिलीज होती है.. लेकिन वहां भी रिलीज नहीं हो पाई। यह बहुत बड़ी लापरवाही थी.. आप सोचते हैं कि आप ताज महल बना रहे हैं.. लेकिन उसे समय पर बनाना भी जरूरी होता है।

फिल्म रिलीज में भी इकोनॉमिक्स होता है

फिल्म रिलीज में भी इकोनॉमिक्स होता है

आपने कहा कि यह बच्चों की फिल्म है। तो इसे ऐसे टाइम पर रिलीज करते.. जब ज्यादा से ज्यादा बच्चे देख पाते। फिल्म को गर्मी की छुट्टियों में रिलीज करना चाहिए था। लेकिन उस वक्त तक भी फिल्म तैयार नहीं थी।

आप दुनिया के सबसे बड़े निर्देशक होंगे..

आप दुनिया के सबसे बड़े निर्देशक होंगे..

आप दुनिया के सबसे बड़े निर्देशक होंगे.. लेकिन कोई आपके साथ काम नहीं करना चाहता क्योंकि आप गैर- जिम्मेदार हैं। हमने बतौर प्रोड्यूसर आप पर विश्वास किया। लेकिन आपने क्या किया!

गोविंदा को क्यों हटाया!

गोविंदा को क्यों हटाया!

ऋषि कपूर ने कहा, यदि अनुराग को गोविंदा का सीन रखना ही था.. तो उन्हें गोविंदा से बात ही नहीं चाहिए थी। सीन शूट कराकर उसे हटा देने का क्या मतलब..

English summary
Rishi Kapoor slams Anurag Basu for Jagga Jasoos failure says he is irresponsible.
Please Wait while comments are loading...