For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तबलीगी जमात निजामुद्दीन पर ऋषि कपूर का चौंकाने वाला रिएक्शन कहा- इमरजेंसी घोषित करना होगा

    |

    कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रकोप के बीच जहां भारत बंद है। वहीं कोरोना का नया हॅाटस्पॅाट दिल्ली का निजामुद्दीन इलाका बन गया है। जहां पर तबलीगी मरकज में आए 24 लोगों के कोरोना पीड़ित होने की खबर सामने आयी है।

    अब इस मामले से देश में 400 नए कोरोना केस हो सकते हैं वहीं 6 लोगों की जान चली गई हैं। इसके बाद कहा गया कि इस जमात में शामिल सभी लोगों के खिलाफ FIR होनी चाहिए।

    सरकार पूरी तरह से इसे लेकर सर्तक हो गई है। आपको बता दें कि यहां करीब 2100 लोग थे। अब इस पूरे मामले पर एक्टर ऋषि कपूर का ट्वीट वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

    निजामुद्दीन में तब्लीग-ए-जमात

    निजामुद्दीन में तब्लीग-ए-जमात

    कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए दिल्ली में लॅाकडाउन के बीच भी निजामुद्दीन मेंतबलीगी जमात में हिस्सा लेने के लिए 2000 से अधिक प्रतिनिधी शामिल हुए थे। बता दें कि मलेशिया, इंडोनेशिया, सऊदी अरब और किर्गिस्तान से लोग यहां आए थे।

    सर्च ऑपरेशन शुरू

    सर्च ऑपरेशन शुरू

    ऐसे में अब पूरी तरह से एक सर्चऑपरेशन शुरू हुआ है। जहां पर 19 राज्योंकी पुलिस और सिविल प्रशासन के अलावा इंटेलिजेंस इकाई भी शामिल है। लोगों की तलाश के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

    ऋषि कपूर ने कहा इमरजेंसी की जरूरत

    ऋषि कपूर ने कहा इमरजेंसी की जरूरत

    ऋषि कपूर ने इस पूरे मामले पर कहा है कि आज ये हुआ कल क्या होना है,यही कारण था कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है। इमरजेंसी। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऋषि कपूर ने इससे जुड़ा एकट्वीट किया था। जिस पर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था।

    ऋषि कपूर ने ट्वीट कर पहले कहा था कि

    ऋषि कपूर ने ट्वीट कर पहले कहा था कि

    इससे पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा था कि हमें आपतकाल घोषित करना होगा,,देखो पूरे देश में क्या हो रहा है। टीवी की मानें तो पुलिस कर्मियों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। स्थिति को नियंत्रित करने का कोई अन्य तरीका नहीं है। यह केवल हम सभी के लिए अच्छा होगा। दहशत अंदर स्थापित हो रही है.

    ऋषि कपूर इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर

    ऋषि कपूर इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर

    वैसे आपको बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर है। इसे लेकर उन्होंने चेतावनी देते हुए मैसेज लिखा है कि मुझे नहीं लगता लोग समझ रहे हैं। अगर मेरी लाइफस्टाइल पर कोई मजाक या अपमान हुआ तो मैं आपको ब्लॅाक कर दूंगा।

    English summary
    Rishi Kapoor reaction tweet on delhi nizamuddin markaz corona virus viral, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X