For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इवेंट में भड़के ऋषि कपूर..पत्रकारों के साथ बद्तमीजी..कहा-'मुफ्त की दारु'

    By Shweta
    |

    ऋषि कपूर के गुस्सैल मिजाज से सभी वाकिफ़ हैं।वो कोई भी बात बाकी स्टार्स की तरह चार बार सोच कर नहीं बोलते और कई बार अपनी इस आदत का उन्हें खामियाजा भी भुगताना पड़ा तो कई बार उनके व्यवहार के कारण दूसरों को नुकसान होता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

    दरअसल ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा ने अपने पिता राज कपूर के ऊपर किताब लिखी है जिसकी लॉन्चिंग सेरेमनी में राज कपूर के पांचों बच्चे शामिल हुए। इस इवेंट में पूरा कपूर परिवार मौजूद था। ऋषि कपूर इस इवेंट में भी अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाए और कुछ ऐसा कर बैठे जिसके कारण उनकी फिर से आलोचना हो रही है।

    दरअसल ऋषि कपूर इवेंट के दौरान वॉशरूम जा रहे थे और इसी दौरान तीन जर्नलिस्ट से मिले ।ऋषि कपूर ने उन तीनों जर्नलिस्ट को कहा, 'आप कौन हैं?'। इस दौरान बुक पब्लिशर वहां आए, उन्होंने ऋषि कपूर को अंदर चलने की रिक्वेस्ट की और कहा कि सिक्योरिटी स्टाफ बात कर लेंगे।

    rishi-kapoor-objects-to-journalists-at-launch-of-book-on-raj-kapoor

    बाद में सिक्योरिटी स्टॉफ ने आकर उन्हें वहां से चले जाने को कहा और कहा कि मि.कपूर नहीं चाहते हैं कि आप इवेंट में शामिल हों। बाद में होटल के इंचार्ज ने कहा कि "आप जानते हैं ऋषि कपूर कैसे हैं? पहले भी हमारे होटल में वो 2-3 बार सीन क्रिएट कर चुके हैं।"

    English summary
    Rishi Kapoor objects to journalists at launch of book on Raj Kapoor written by Ritu Nanda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X