For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौत से कुछ घंटों पहले ये था ऋषि कपूर का हाल - ना सांस ले पा रहे थे और ना बात कर पा रहे थे

    |

    दो हफ्तों पहले ही ये खबर आई थी कि ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती हैं। पहले सबको डर हुआ आजकल के फैले डर कोरोना वायरस से। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। ऋषि कपूर की दिक्कत किसी को समझ नहीं आई। अब ऋषि कपूर कैंसर से जंग हारकर दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

    हालांकि खबर थी कि ऋषि कपूर पर लॉकडाउन की परेशानी और शराब छोड़ने का Stress भी था। उनकी मौत की खबर से कुछ घंटों पहले ही उनके भाई रणधीर कपूर ने उनकी हालत बताई थी जो कि अच्छी नहीं थी।

    ऋषि कपूर दो हफ्तों से मुंबई के मुंबई के HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे और सब यही उम्मीद कर रहे थे कि वो जल्दी ही स्वस्थ होकर घर लौट आएं लेकिन ऋषि कपूर की सेहत में कोई सुधार नहीं था।

     हो रही है काफी दिक्कत

    हो रही है काफी दिक्कत

    ऋषि कपूर के भाई रणधीर ने कफंर्म किया कि ऋषि की तबीयत ठीक नहीं है। रणधीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर को सांस लेने में और बात करने में काफी दिक्कत हो रही है। वो थोड़े कमज़ोर हो गए हैं। यही कारण है कि उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है।

     ठीक है तबीयत

    ठीक है तबीयत

    हालांकि रणधीर कपूर ने उन सारी खबरों को खारिज किया जिनके मुताबिक ऋषि कपूर बहुत ज़्यादा गंभीर हालत में हैं। रणधीर कपूर का कहना है कि ऋषि कपूर अब पहले से बेहतर हैं। और उनका ठीक इलाज हो रहा है।

    परिवार है परेशान

    परिवार है परेशान

    हालांकि रणधीर ने ये भी माना कि फिलहाल पूरा कपूर परिवार इस समय ऋषि कपूर को लेकर चिंतित है। ऋषि कपूर एक साल तक लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे थे।

    डॉक्टरों ने परिवार को कहा

    डॉक्टरों ने परिवार को कहा

    डॉक्टरों ने परिवार को घर जाने की सलाह दे दी थी। तब से ऋषि कपूर के कोई भी मिल नहीं पा रहा है। उनके साथ अस्पताल में केवल नीतू कपूर हैं।

    कोरोना से दिक्कत

    कोरोना से दिक्कत

    गौरतलब है कि इस समय कोरोना के कारण अस्पतालों में भी काफी दिक्कत है। कई अस्पतालों में कोरोना वार्ड होने के कारण बाकी मरीज़ों को भर्ती नहीं किया जा रहा है जिससे पूरी सुरक्षा रखी जा सके।

    मिलने आ रहे स्टार्स

    मिलने आ रहे स्टार्स

    वहीं खबर थी कि कुछ स्टार्स इस बीच ऋषि कपूर से मिलने भी पहुंच चुके हैं क्योंकि फिलहाल उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है।

    कुछ दिनों पहले शिकायत

    कुछ दिनों पहले शिकायत

    गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी सांस लेने में तकलीफ के बाद ऋषि कपूर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया था जिसके बाद ऋषि कपूर ने खुद ट्वीट कर बताया था कि केवल उन्हें प्रदूषण की वजह से सांस की दिक्कत हो गई थी।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    ऋषि कपूर की कमबैक फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी लॉकडाउन के बीच पूरा हो चुका है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जुही चावला नज़र आएंगी।

    कैंसर सरवाईवर ऋषि कपूर

    कैंसर सरवाईवर ऋषि कपूर

    गौरतलब है कि ऋषि कपूर कैंसर मुक्त हो चुके हैं। कुछ महीनों पहले ही वो भारत लौटे और भारत लौटते ही उन्होंने फैन्स को बताया था कि उनकी बैटरी अब फुल चार्ज है।

    जल्दी हो स्वस्थ

    जल्दी हो स्वस्थ

    हम भी यही प्रार्थना करते हैं कि ऋषि कपूर एक बार फिर से स्वस्थ होकर फैन्स को इंटरटेन करें। फैन्स उन्हें परदे पर और ट्विटर पर दोनों ही जगह बहुत ही ज़्यादा मिस करते हैं।

    English summary
    Rishi Kapoor was hospitalised two weeks ago and now has been shifted to ICU after very less improvement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X