For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लौट रही है ऋषि कपूर और जूही चावला की घमाकेदार जोड़ी, इस फिल्म से हो गया ऐलान

    |

    पुराने समय की बात करें तो जोड़ियों ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान छोड़ी है और कई स्टार्स तो ऐसे है कि उन्होने साथ में कई बड़ी फिल्में दी है। उनमें से ही एक जोड़ी है ऋषि कपूर और जूही चावला है कि जो साथ में लोगों को काफी ज्यादा पसंद थे और उनको साथ में देखना लोग काफी ज्यादा एंज्वाय करते थे। बता दें कि ये जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने की लिए बिल्कुल तैयार है और इसके लिए तैयारी शुरु हो गई है। बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर से दोनो दिखेंगें और फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।

    कंगना रनौत ने मणिकर्णिका लुक में पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, Video वायरलकंगना रनौत ने मणिकर्णिका लुक में पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, Video वायरल

    फिलहाल इस फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है लेकिन फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं है क्योंकि जूही और ऋषि कपूर की जोड़ी लौट रही है। बता दें कि ये फिल्म हितेश भाटिया निर्देशित करने जा रहे है और ये एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी।

    गौरतलब है कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया प्रड्यूस इस फिल्म को बना रहे है और उन्होने कहा कि वो अब ऐसी कुछ कहानियां लाने वाले है जो कि इसके पहले सामने नहीं आई है।

    दर्शकों को कुछ तरह से एंटरटेन करने के बारे में वो काम कर रहे है..और इसकी कहानी भी कुछ ऐसी ही है। ऋषि कपूर ने जूही चावला के साथ कई फिल्म जैसे..साजन का घर, ईना मीना डीका और बोल राधा बोल में काम किया था।

    लोगों को फिल्में काफी ज्यादा पसंद किया था। बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज हुई थी जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और ऋषि कपूर ने इसमें एक 80 साल के बूढ़े का रोल किया था। फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन थे जो कि उनके पिता के रोल में थे।

    English summary
    Rishi kapoor and Juhi chwla coming back after many years. here is the detail gone viral of new film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X