For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौत से पहले ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा कहा- दुनिया छोड़ने से पहले पोते-पोतियों को देखना, रणबीर की शादी

    |

    दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद उनका एक बयान वायरल हो रहा है। कैंसर का इलाज करवा कर आने के बाद ऋषि कपूर ने रणबीर और आलिया की शादी पर बात की थी। जहां पर उन्होंने साफ तौर पर अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की। ऋषि कपूर अब इस दुनिया से अलविदा ले चुके हैं।

    ऋषि कपूर का निधन, फैंस ने कहा- दिल टूट गया, 2020 से नफरत हो गई अब, एक और लैजेंड गया

    कई दिनों से खराब तबीयत होने के कारण मुंबई में उनका निधन गुरुवार सुबह हो गया। वह बीते दो साल से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर ने उनका पूरा साथ दिया।

    इस बीमारी के कारण रणबीर अपने पिता के करीब भी आए। हालांकि दोनों में कभी दोस्ती नहीं रही। रणबीर की शादी को लेकर चलिए जानते हैं कि ऋषि कपूर ने ये क्यों कहा कि वह दुनिया छोड़ने से पहले पोते-पोतियों को देखना चाहते हैं...यहां पढ़ें..

    ऋषि कपूर की बीमारी के बाद रणबीर कपूर उनके काफी करीब

    ऋषि कपूर की बीमारी के बाद रणबीर कपूर उनके काफी करीब

    बता दें कि ऋषि कपूर की बीमारी के बाद रणबीर कपूर उनके काफी करीब आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले रणबीर और उनके पिता ऋषि कपूर के बीच दूरी हुआ करती थी। इसका जिक्र रणबीर और ऋषि कपूर भी पहले कर चुके हैं।

    ऋषि कपूर ने कहा रणबीर को शादी के बारे में सोचना चाहिए

    ऋषि कपूर ने कहा रणबीर को शादी के बारे में सोचना चाहिए

    ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे लगता है कि रणबीर को शादी कर लेनी चाहिए। मैं 27 की उम्र में सेट हो गया था। रणबीर 35 का हो चुका है। उसे अब शादी के बारे में सोचना चाहिए।

    मैं यह दुनिया छोड़ने से पहले अपने पोते-पोतियों के साथ

    मैं यह दुनिया छोड़ने से पहले अपने पोते-पोतियों के साथ

    ऋषि ने बेटे की शादी पर कहा कि वह किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है। मैं यह दुनिया छोड़ने से पहले अपने पोते-पोतियों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं।

    मैं रणबीर का दोस्त नहीं हूं- ऋषि कपूर

    मैं रणबीर का दोस्त नहीं हूं- ऋषि कपूर

    ऋषि ने साफ कहा था कि रणबीर मेरे दोस्त नहीं है। शायद इस वजह से शादी जैसे विषय पर बात नहीं हो पाती है। उन्होंने कहा मैंने रणबीर से इस बारे में बात नहीं की, लेकिन मेरी वाइफ नीतू कपूर हमेशा इस पर उससे पूछती रहती है। वह हमेशा इस सवाल से बचने की कोशिश करता है। जब वह तैयार होगा शादी के लिए हम भी तैयार हो जायेंगे।

    आलिया के साथ बेटे के रिश्ते पर रणबीर कपूर ने कहा

    आलिया के साथ बेटे के रिश्ते पर रणबीर कपूर ने कहा

    आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप पर ऋषि कपूर ने कहा था कि जो है वो सबको पता है। मुझे इससे ज्यादा इस पर बोलने की कोई जरूरत नहीं है।

    रणबीर और ऋषि कपूर की ये तस्वीर हुई वायरल

    रणबीर और ऋषि कपूर की ये तस्वीर हुई वायरल

    हाल ही में जब ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज न्यूयॅार्क में करवा रहे थे। तो एक तस्वीर वायरल हुई थी।एक फैन ने तो इस तस्वीर को पोस्ट करके कुछ भावुक लाइन्स लिख दी को ऋषि कपूर भी भावुक हो उठे। ऋषि कपूर ने रिप्लाई करते हुए अपनी फैन को लिखा कि ये तस्वीर मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है, देर आए लेकिन दुरुस्त आए..इस तस्वीर को नीतू ने खींचा है।

    ऋषि कपूर के निधन पर पूरा परिवार शोक में डूबा

    ऋषि कपूर के निधन पर पूरा परिवार शोक में डूबा

    वेबसाइट ने ये भी दावा किया था कि ऋषि कपूर के कारण दोनों की शादी इससे पहले टाल दी गई थी। हालांकि अब ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।

    English summary
    Rishi Kapoor is no more his last wish was Ranbir Kapoor and Alia Bhatt marriage , Here read his old viral statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X