For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आरके स्टूडियो में लगी आग पर कार्टून बनाए जाने पर भड़के ऋषि कपूर

    By Shweta
    |

    16 सितंबर को आरके स्टूडियो में लगी आग से ऋषि कपूर काफी दुखी हैं इससे उन्हें काफी नुकसान हुआ और साथ ही वो भावनात्मक रूप से भी काफी दुखी हैं क्योंकि आरके बैनर की हिरोइन के सारे कपड़े इसमें जल गए जो आर के स्टूडियो की खूबसूरत यादों में शामिल थी।

    आरके स्टूडियो में लगी आग पर एक कार्टून बनाए जाने पर ऋषि कपूर बुरी तरह भड़क गए हैं।कार्टून में RK स्टूडियो में आग दिखाया गया है और व्यंग्य किया गया है कि "ये अच्छा सगुन है क्योंकि मेरी जिंदगी में सबकुछ 'आग' से शुरू हुआ' और साथ ही वहां राज कपूर की तस्वीर भी लगाई गई है।

    इस पर ऋषि कपूर ने रीट्विट करते हुए कहा है कि, 'ये गलत है। हम इस तरह के हास्य पर आपत्ति करते हैं।' ऋषि कपूर ने कल ही आरके स्टूडियो में लगी आग पर ट्वीट कर बताया था कि स्टूडियो का स्टेज वन भी जल गया है।

    आपको बता दें कि आरके स्टूडियो की स्थापना 1948 में राज कपूर ने की थी और मौजूदा समय में इसका कामकाज खुद ऋषि कपूर देखते हैं। ये आग डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर लगी। ये शो अब बंद हो चुका है और शनिवार होने की वजह से कोई कर्मचारी भी वहां मौजूद नहीं था।

    RK Studio Caught FIRE; HALL no.1 Damaged | FilmiBeat

    ऋषि कपूर ने एक दैनिक अखबार से बातचीत में कहा कि "हमारा पूरा परिवार सदमे में हैं। आग की वजह से आरे बैनर की फिल्म के कॉस्टयूम बक्से में रखे थे और उसमें लेबल भी लगाए थे। यहां तक कि आवारा से लेकर आ अब लौट चलें तक के कपड़े आग वजह से जलकर खाक हो गए।"

    English summary
    Rishi Kapoor got angry over the cartoon based on RK studio.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X