For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन पर यूजर्स ने ऋषि कपूर से पूछा- दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा, मिला कड़क जवाब!

    |

    कोरोना वायरस के प्रभाव से भारत को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की। जिसके मुताबिक अप्रैल 14 तक सभी को अपने घर में बंद रहना होगा। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने ऋषि कपूर पर भद्दा कमेंट किया।

    कोराना से पहले ऋतिक रोशन का आइसोलेशन , कहा- सांप,छिपकली के अलावा कोई नहीं Videoकोराना से पहले ऋतिक रोशन का आइसोलेशन , कहा- सांप,छिपकली के अलावा कोई नहीं Video

    जिसका करारा जवाब उन्होंने दिया है। ऐसा कई बार होता है जब ऋषि कपूर को मजाकिया ट्टीट करते हैं तो उन्हें शराब से जोड़ दिया जाता है। एक नहीं बल्कि कई बार ऋषि कपूर इस तरह ट्रोल हो चुके हैं।

    इस बार भी उन पर इसी तरह का कमेंट किया गया। जिसका मुंह तोड़ जवाब उन्होंने दिया है। चलिए जानते हैं कि ऋषि कपूर ने क्या कहा है। पढ़िए पूरी खबर विस्तार से।

    लॅाक डाउन पर भद्दा सवाल

    लॅाक डाउन पर भद्दा सवाल

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये आदेश जारी किया कि 14 अप्रैल तक भारत घर में बंद होगा। फिलहाल कई बॅालीवुड स्टार्स हैं जो कि सेल्फ आइसोलेशन में हैं। ऋषि कपूर भी उन्हीं में से हैं। लेकिन बात जब 21 दिन तक घर में रहने की हुई तो लॅाक डाउन को लेकर वह बुरी तरह ट्रोल हो गए। एक यूजर ने उनसे भद्दा सवाल पूछ लिया।

    दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा।

    दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा।

    एक यूजर ने ऋषि कपूर से सवाल पूछते हुए कहा कि दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा। इस पर ट्रोलर का जवाब देते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि ये एक और इडियट है। इससे पहले पीएम मोदी के लॅाक डाउन का समर्थन करते हुए उन्होंने लिखा था कि एक के लिए, सब के लिए एक। हमें वही करना है जो हमें करना है। हमारे पास कोई विकल्प नहीं है।

    आलिया ने किया कमेंट

    आलिया ने किया कमेंट

    हाल ही में घर से योगा करते हुए ऋषि कपूर का एक वीडियो नीतू कपूर ने साझा किया। नीतू ने लिखा कि वर्चुअल योगा कर रहे हैं। घर पर रहें और स्वस्थ रहें। आलिया ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि अद्भुत हालांकि आलिया का कमेंट करना चर्चा में है। रणबीर कपूर और आलिया रिलेशनशिप में हैं।

    आलिया और रणबीर की शादी

    आलिया और रणबीर की शादी

    आपको बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द शादी करने वाले थे। लेकिनवेबसाइट ने ये भी दावा किया था कि ऋषि कपूर के कारण दोनों की शादी इससे पहले टाल दी गई थी।

    महेश भट्ट ने कहा मुझे रणबीर कपूर पसंद

    महेश भट्ट ने कहा मुझे रणबीर कपूर पसंद

    महेश भट्ट ने कुछ दिन पहले टेलीग्राफ से बातचीत में कहा ता था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। आपको ये बात समझने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मुझे रणबीर कपूर पसंद है। वह अच्छे इंसान हैं। उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है।

    English summary
    Rishi Kapoor give solid reply to users who try to troll him for Lock Down, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X