For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यहां होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, बेटी रिद्धिमा ने सरकार से मांगी मुंबई जाने की इजाजत !

    |

    दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया। उन्हें सर एचएन रिलायंस फाउंडनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि गुरुवार को सुबह 8.45 मिनट पर उनका निधन हुआ। लॅाकडाउन और कोरोना महामारी के कारण उनकी अंतिम यात्रा निजी तरीके से की जाएगी।

    रिपोर्ट अनुसार ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के कालबादेवी चंदनवाड़ी शमशान में किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसके लिए तय समय नहीं बताया गया है। कपूर खानदान से जुड़े कुछ खास लोग ही वहां मौजूद रह सकते हैं। हिंदी सिनेमा और कपूर खानदान से जुड़े 20 लोगों की यहां आने की खबर है।

    लेकिन शाम से पहले उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। आलिया भट्ट कुछ देर पहले ही अस्पताल पहुंची हैं। वहीं रणबीर कपूर और पत्नी नीतू कपूर पहले से वहां मौजूद हैं। इस बीच ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

    बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने मुंबई जाने की इजाजत

    बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने मुंबई जाने की इजाजत

    अस्पताल में भर्ती होने और हालत गंभीर होने के दौरान ही बेटीरिद्धिमा कपूर साहनी ने मुंबई जाने की इजाजत दिल्ली सरकार से मांगी है। वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। उन्होंने इसके लिए अर्जी भी दी है।

    रिद्धिमा ने कहा है कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं

    रिद्धिमा ने कहा है कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं

    स्थानिय अधिकारियों को इस संबंध में अर्जी देते हुएरिद्धिमा ने कहा है कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में वह उनसे मिलने दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा करना चाहती हैं। ANI की रिपोर्ट अनुसारदिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को पास जारी किया है, जिसमें ऋद्धिमा कपूर भी शामिल हैं -

    एक विशेष विमान के जरिए रिद्धिमा का परिवार मुंबई में

    एक विशेष विमान के जरिए रिद्धिमा का परिवार मुंबई में

    तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद ही रिद्धिमा ने इसके लिए इजाजत ले ली। देश भर में चल रहे लॅाकडाउन के कारण सीमाएं सील हैं। साथ ही हवाई यात्रा भी बंद है। रिपोर्ट अनुसार सरकार से अनुमति मिलने के बाद एक विशेष विमान के जरिएरिद्धिमा का परिवार मुंबई आ सकता है। इसके लिए अनुमति का आवेदन दिल्ली और महाराष्ट्र अधिकारियों तक भेजा गया है।

    कपूर खानदान का स्पेशल मैसेज

    कपूर खानदान का स्पेशल मैसेज

    वहीं निधन के बाद परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि
    हमारे प्यारे ऋषि कपूर ने सुबह 8.45 में इस दुनिया को शांतिपूर्वक अलविदा कर दिया। वह दो सालों से कैंसर के साथ जंग लड़ रहे थे। अस्पताल के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ ने कहा कि उन्होंने अंत समय तक मनोरंजन किया।

    कपूर खानदान ने की लोगों से अपील

    कपूर खानदान ने की लोगों से अपील

    इस क्षति के मौके पर, हम महसूस करते हैं कि दुनिया एक संकट के समय से गुजर रहा है। लॉकडाउन है और लोग एकत्रित नहीं हो सकते। हम सभी फैंस और चाहने वालों से विनती करते हैं कि नियमों का उल्लंघन ना करें।

    ऋषि कपूर ने करवाया कैंसर का इलाज

    ऋषि कपूर ने करवाया कैंसर का इलाज

    गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में न्यूयॅार्क से एक साल कैंसर का इलाज होने के बाद वह भारत आए थे। साल 2018 में उन्हें कैंसर का पता चला था। 11 महीने और 11 दिन तक उपचार के बाद वह ठीक होकर लौटे थे। इस दौरान उनकी बेटी और बेटे रणबीर कपूर ने उनका हर कदम साथ दिया।

    रणधीर कपूर ने बताया वो ठीक नहीं

    रणधीर कपूर ने बताया वो ठीक नहीं

    बुधवार कोऋषि कपूर के भाई रणधीर ने कफंर्म किया कि ऋषि की तबीयत ठीक नहीं है। रणधीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर को सांस लेने में और बात करने में काफी दिक्कत हो रही है। वो थोड़े कमज़ोर हो गए हैं। यही कारण है कि उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है।

    ज्ञात हो कि रिद्धिमा कपूर सड़क मार्ग से मुंबई पहुंच रही है। उनके आने के बाद अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। अस्पताल से ही उन्हें शमशान ले जाया जाएगा।

    English summary
    Rishi Kapoor's Funeral performed At Chandanwadi daughter riddhima seeks permission for father, Here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X