For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फोन पर ऋषि कपूर के निधन की खबर सुन मैं बुरी तरह रो पड़ा था , रणबीर कपूर ने मुझे संभाला

    |

    ऋषि कपूर के निधन की खबर उनके दोस्तों के लिए एक गहरा सदमा लेकर आयी है। किसी ने ये सोचा नहीं था कि हिंदी सिनेमा के इस सुपरस्टार का अंत इस तरह होगा। लंबे समय से कैंसर से पीड़ित ऋषि कपूर की अप्रैल के आखिरी वीक में तबीयत खराब हो गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया।

    लोग मर रहे हैं, जनता को रामायण-महाभारत शो की अफीम पिलाई जा रही है, सुप्रीम कोर्ट में बवाल !लोग मर रहे हैं, जनता को रामायण-महाभारत शो की अफीम पिलाई जा रही है, सुप्रीम कोर्ट में बवाल !

    30 अप्रैल की सुबह को ये खबर सामने आ गई कि उनका निधन हो गया है। इस मौके पर सबकी नजर रणधीर कपूर पर रही। वह बड़े ही मजबूती से अपने परिवार के साथ इस दौरान खड़े रहे हैं।

    इसका जिक्र खुद ऋषि कपूर के करीबी दोस्त राकेश रोशन ने किया है। राकेश रोशन ने बताया कि जब उन्बें ऋषि कपूर के मौत की खबर रणबीर से मिली तो वह बुरी तरह रोने लगे थे, ऐसे में रणबीर कपूर ने उन्हें संभाला।

    ऋषि कपूर का निधन दोस्तों को सदमा

    ऋषि कपूर का निधन दोस्तों को सदमा

    ऋषि कपूर का इस तरह अचानक चले जाना उनके परिवार के साथ दोस्तों के लिए बड़ा झटका लेकर आया है। जहां अमिताभ बच्चन उनकी याद में कई पोस्ट दो दिन से कर रहे हैं। वहीं राकेश रोशन ने ऐसा किस्सा साझा किया है जो आपको ऋषि कपूर के जाने का दर्द अहसास दिलाएगा।

    ऋषि कपूर की खराब तबीयत और दोस्त राकेश रोशन परेशान

    ऋषि कपूर की खराब तबीयत और दोस्त राकेश रोशन परेशान

    गुरुवार देर रात ऋषि कपूर के खराब तबीयत की खबर आग की तरह सुबह शुक्रवार को फैलने लगी। ऐसे में ऋषि कपूर के सबसे खास दोस्त राकेश रोशन ने ये पता करने की कोशिश की कि आखिरी उनकी तबीयत कैसी है।

    ऋषि की तबीयत के लिए मैंने रणधीर को कॅाल किया

    ऋषि की तबीयत के लिए मैंने रणधीर को कॅाल किया

    मिड डे से बातचीत में राकेश रोशन ने बताया कि जब मैं सुबह सोकर उठा तो मेरे फोन पर एक दोस्त का मैसेज आया था, वो ऋषि कपूर की तबीयत के बारे में पूछ रहा था कि वो ठीक है या नहीं। मैंने पता करने के लिए रणधीर कपूर को कॅाल किया और उनका नंबर बिजी आ रहा था।

    ऋषि कपूर की निधन की खबर सुन मैंने रोने लगा , रणबीर ने संभाला

    ऋषि कपूर की निधन की खबर सुन मैंने रोने लगा , रणबीर ने संभाला

    इसके बाद मेरा दिल घबराने लगा। मुझे एहसास हुआ कि कुछ गलत हुआ है। फिर मैंने रणबीर कपूर को कॅाल किया। जब उसने मुझे ऋषि कपूर के निधन के बारे में बताया तो मैं खुद को संभाल नहीं पाया और फोन पर रोने लगा। इस वक्त मुझे रणबीर को संभालना चाहिए था। लेकिन रणबीर ही मुझे फोन पर संभालने की कोशिश में था। उसने मुझे समझाया। वो अपने पिता के लिए एक मजबूत पिलर रहा है।

    राकेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

    राकेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

    इसके बाद राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ऋषि कपूर की एक फोटो शेयर की और कहा कि ऋषि ने हमें छोड़ दिया, चिंटू चला गया। अकेला महसूस कर रहा हूं। भगवान ताकत दें। इस तस्वीर में उनके साथ जितेंद्र और रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन ने पहले दी खबर

    अमिताभ बच्चन ने पहले दी खबर

    ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। इसकी खबर सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने पोस्ट करके दी थी। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। अमिताभ ने लिखा था कि वो चला गया। ऋषि कपूर चले गए। उनका निधन दो गया और फिर लिखा मैं टूट गया हूं।

    67 की उम्र में ऋषि कपूर का निधन

    67 की उम्र में ऋषि कपूर का निधन

    गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर वापस भारत लौटे थे। अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें एचएन रिलायंस अस्पताल में एडमिट किया गया था। 67 की उम्र में उनका निधन 30 अप्रैल को हुआ।

    English summary
    Rishi Kapoor Death news Rakesh roshan cried after listening ranbir kapoor consoled, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X