For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर- करीना और करिश्मा कपूर के बचाव में नेपोटिज्म पर भड़कीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड स्टार्स बीते साल नेपोटिज्म को लेकर काफी ट्रोल हुए। ऐसे में नेपोटिज्म पर कई बार सवाल खड़ा हुआ है। कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो कि इस सवाल से बचते हुए नजर आते हैं तो कहीं कुछ स्टार्स इसे लेकर अपनी सफाई भी रख चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म का तूफान सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से चला कि कई बिग रिलीज फिल्में ओटीटी पर आने के साथ ट्रोल होती रही हैं।

    Exclusive Interview: कोरोना खौफ के बीच परिवार से दूर रहना कठिन, डर से मुझे बाहर आना है- अर्जुन बिजलानीExclusive Interview: कोरोना खौफ के बीच परिवार से दूर रहना कठिन, डर से मुझे बाहर आना है- अर्जुन बिजलानी

    फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने नेपोटिज्म को लेकर बात की है उन्होंने इस मामले पर रणबीर कपूर और करीना कपूर खान का बचाव भी किया है।

    रिद्धिमा कपूर ने साफ तौर पर कहा है कि ये दोनों ही इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के कारण हैं। तभी वह सफल भी हैं। रणबीर, करीना और करिश्मा स्टार किड्स भले ही हो लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें अपने दम पर काम मिला है।

    रणबीर, करीना और करिश्मा ने नाम बनाया है

    रणबीर, करीना और करिश्मा ने नाम बनाया है

    रिद्धिमा कपूर ने हाल ही में टाइम्सऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि स्टार किड के तौर पर रणबीर, करीना और करिश्मा को भले ही एक्सपोजर मिला है। लेकिन उनके काम ने उनका नाम बनाया है।

    उनका काम दर्शकों के बीच बोला है

    उनका काम दर्शकों के बीच बोला है

    रिद्धिमा कपूर ने आगे कहा कि उन्हें फेम मिली है। उन्होंने अपनी मेहनत से अपना नाम बनाया है। उनका काम दर्शकों के बीच बोला है। आदमी का काम ही उसे बनाता और बिगाड़ता है।

    नेपोटिज्म शब्द से ट्रोल किया जाता है

    नेपोटिज्म शब्द से ट्रोल किया जाता है

    वह आगे कहती हैं कि एक्टिंग में किस्मत आजमाने के कारण कई बड़े स्टार किड्स को नेपोटिज्म शब्द से ट्रोल किया जाता है। बोला जाता है कि उनके पास चीजें आसानी से आ जाती हैं।

    रिद्धिमा ने बोला काम भी सामने आता है

    रिद्धिमा ने बोला काम भी सामने आता है

    रिद्धिमा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि परिवार का नाम अगर किसी के साथ जुड़ता है तो बातें होती हैं। लेकिन उनका काम भी सामने आता है।

    मुझे भी यही बोला जाता- आसानी से मिला है

    मुझे भी यही बोला जाता- आसानी से मिला है

    अपना उदाहरण देते हुए रिद्धिमा ने कहा कि अगर मैं खुद फिल्मों में आना चाहती तो मुझे भी यही कहा जाता कि फिल्मी परिवार से है। इन्हें चीजें आसानी से मिली हैं।

    रिद्धिमा कपूर लोकप्रिय जूलरी डिजाइनर

    रिद्धिमा कपूर लोकप्रिय जूलरी डिजाइनर

    आपको बता दें कि रिद्धिमा कपूर लोकप्रिय जूलरी डिजाइनर हैं। वो अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। साल 2006 में उन्होंने अपने दोस्त भरत साहनी से शादी की थी। उनकी एक बेटी भी है।

    English summary
    Rishi Kapoor daughter riddhima kapoor talk about nepotism and kareena and ranbir kapoor work,here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X