For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video: इलाज कराने गए ऋषि कपूर, अनुपम खेर के साथ घूम रहे है न्यूयॉर्क की गलियां

    |
    Rishi Kapoor shares video from New York with Anupam Kher; Watch Video | FilmiBeat

    ऋषि कपूर इस समय काफी ज्यादा बीमार है और इलाज के लिए विदेश गए हुए हैं। यही कारण है कि हाल ही में उनकी मां कृष्णा राजकपूर के निधन पर ऋषि कपूर नहीं आ पाए थे क्योंकि वो काफी ज्यादा बीमार है। इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋषि कपूर मैनहैटन की गलियों की सैर करते हुए नजर आ रहें है और उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आ रहें है। बता दें कि ये वीडियो खुद ऋषि कपूर ने शेयर किया था और ये काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- अभिनेता ने कैंसिल कर दी प्रेस कॉंफ्रेंस, नहीं देंगे सवालों के जवाबनाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- अभिनेता ने कैंसिल कर दी प्रेस कॉंफ्रेंस, नहीं देंगे सवालों के जवाब

    इस पोस्ट पर ऋषि कपूर ने लिखा है कि वो अपने पुराने दोस्त और कलीग अनुपम खेर के साथ काफी ज्यादा केयरफ्री है। ऐसी खबरें आ रही थी कि ऋषि कपूर को कैंसर है लेकिन ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है।

    इस मौके पर उनकी केयरटेकिंग के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर और पत्नी नीतू कपूर मौजूद है। हाल ही में जाने से पहले ऋषि कपूर ने कहा था कि वो काफी जल्दी स्वस्थ होकर इंडिया वापस लौट आएंगे और अपने फैंस से गुजारिस की थी कि वो उनके हक में दुआ करते रहें है।

    इस वीडियो के सामने आने के बाद निश्चित कौर पर उनके फैंस को काफी ज्यादा तसल्ली हुई होगी। हाल ही में वो फिल्म मुल्क में नजर आए थे और शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था।

    English summary
    Rishi kapoor and Anupam kher recently spotted at New York street. Rishi kapoor gone for medical treatment of Cancer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X