For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस गुजराती फिल्म की रीमेक में फाइनल थे ऋषि कपूर- रणबीर कपूर, निर्माता ने किया खुलासा

    |

    बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को आखिरी सांसे लीं, जो उनके परिवार समेत उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। कई दशकों तक अपने यादगार किरदार और फिल्मों से ऋषि कपूर ने दर्शकों को इंटरटेन किया। उनका योगदान अतुलनीय है। आखिरी समय तक वो फिल्मों का हिस्सा रहे।

    वहीं, हाल ही में प्रोडक्शन हाउस कोकोनट मोशन पिक्चर्स के सीईओ रितेश लल्लन ने खुलासा किया कि ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को गुजराती फिल्म चाल जीवी लाइए की हिंदी रीमेक में फाइनल कर लिया गया था।

    खास बात यह थी कि इस फिल्म में ऋषि कपूर रणबीर के पिता का रोल अदा करने वाले थे। रणबीर से इस बारे में बात उन्‍होंने खुद की थी। रितेश लल्लन एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "हमने ऋषि कपूर और रणबीर कपूर को अपनी फिल्म के हिंदी रिमेक में कास्ट करने की योजना बनाई थी। लॉकडाउन से ठीक पहले मार्च में मैंने ऋषि कपूर सर के मैनेजर से बातचीत भी की थी। लेकिन उसके बाद महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया जिससे यह प्रोजेक्ट अटक गया।"

    निर्माता ने कहा, जब ऋषि सर के निधन की बात सामने आई मेरा यह सपना अधूरा रह गया। यह गजब का अनुभव होता है जब रियल लाइफ के पिता-पुत्र रील लाइफ में भी पिता-पुत्र का किरदार निभा रहे होते।

    बता दें, नचाल जीवी लाइए एक ऐसे पिता पुत्र की कहानी है जिसमें एक वर्कहोलिक पुत्र अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उन्हें उत्तराखंड की वादियों में घुमाने ले जाता है। वहीं रास्ते में उसे एक केतकी नाम की लड़की मिलती है और तीनों अपनी जिंदगी की सबसे अप्रत्याशित यात्रा करते हैं।

    पूनम पांडे के न्यूड वीडियो पर FIR, मिलिंद सोमन के न्यूड की तारीफ क्यों! अपूर्व असरानी ने कसा तंज

    English summary
    Late legendary actor Rishi Kapoor was in talks to star in the remake of the Gujarati film Chaal Jeevi Laiye with son Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X