For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Rishabh Pant Accident: खून से लथपथ ऋषभ पंत की मदद करने के बजाए पैसे लेकर भागे लोग, सरकार करा रही है इलाज

    |

    Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली से रुड़की आते समय कार एक्सीडेंट हो गया है। जहां क्रिकेटर की मर्सिडीज कार पहचान में भी नहीं आ रही है तो वहीं ऋषभ पंत का हालत भी काफी खराब बताई जा रही है। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास क्रिकेटर का गंभीर एक्सीडेंट हो गया और उनकी गाड़ी कई बार हलती जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। बड़ी बात ये हैं कि ऋषभ पंत इस दौरान गाड़ी में अकेले थे और वो खुद ही अपनी गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।

    मदद के बजाय पैसे चुराकर भागे लोग

    मदद के बजाय पैसे चुराकर भागे लोग

    ऋषभ पंत के माथे और पैर पर चोट आई है और उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल लाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ऋषभ पंत की मदद करने के बजाय कुछ लोग उनके पैसे चुराकर भाग गए।

    ऐसे हुआ एक्सीडेंट

    ऐसे हुआ एक्सीडेंट

    दरअसल, नारसन बॉर्डर मिट्टी का ढेर लगा हुआ था ऋषभ की कार इस ढेर की चपेट में आ गई और अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हादसे का शिकार हुई। नियंत्रण खोने के बाद कार रेलिंग के खंभों को तोड़ते हुए करीब 200 मीटर रगड़ते हुए आगे तक चली गई। इस दौरान कार कई बार पलटी और कार में आग लग गई।

    मौके पर पहुंची एम्‍बुलेंस

    मौके पर पहुंची एम्‍बुलेंस

    ऋषभ पंत ने कार का दरवाजा खोलकर खुद बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वह घायल होने के कारण ऐसा नहीं कर पाए। उनके पास एक बैग भी था। जैसे ही पुलिस को सूचना दी और एम्‍बुलेंस मौके पर पहुंची।

    सरकार करा रही है इलाज

    सरकार करा रही है इलाज

    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा खर्चा राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एंबुलेंस की आवश्यकता होती है, तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।

    Read more about: rishabh pant cricket
    English summary
    भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली से रुड़की आते समय कार एक्सीडेंट हो गया है। जहां क्रिकेटर की मर्सिडीज कार पहचान में भी नहीं आ रही है तो वहीं ऋषभ पंत का हालत भी काफी खराब बताई जा रही है। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास क्रिकेटर का गंभीर एक्सीडेंट हो गया और उनकी गाड़ी कई बार हलती जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई। बड़ी बात ये हैं कि ऋषभ पंत इस दौरान गाड़ी में अकेले थे और वो खुद ही अपनी गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X