For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सायरा बानो से मिले CM उद्धव ठाकरे, दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार शासकीय सम्मान के साथ होगा

    |

    98 साल की उम्र में बॉलीवुड के सौदागर दिलीप कुमार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दिग्गज अभिनेता यूसूफ खान यानी दिलीप कुमार के दर्शन के लिए सीएम उद्धव ठाकरे भी उनके घर पहुंचे और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो से मिले। सामने आई तस्वीरों में सीएम उद्धव ठाकरे दिलीप कुमार व सायरा बानो के घर पर नजर आ रहे हैं।सीएम उद्धव ठाकरे ने निर्देश दिए हैं कि दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार शासकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

    दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र, विद्या बालन, शबाना आजमी समेत बड़ी फिल्म हस्तियां पहुंची। दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई किएक्टर का अंतिम संस्कार सांताक्रूज कब्रिस्तान में शाम पांच बजे किया जाएगा।

    Dilip Kumar की Dead Body को मुंबई के Juhu कब्रिस्तान में ऐसे पहुंचाया गया, Viral Video ! | FilmiBeat

    7 जुलाई को दिलीप कुमार ने अस्पातल में अंतिम सांसे ली। वह पिछले महीने से ज्यादा बीमार थे। पिछले महीने में वह दो बार अस्पातल में भर्ती करवाए गए। वह दोनों बार आईसीयू में थे। तब सामने आया था कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

    दिलीप कुमार का असली नाम यूसुफ खान था जिनका जन्म पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था। उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल लिया और दिलीप कुमार कर लिया। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ट्रेजेडी किंग के नाम से भी जाना जाता था।

    86 साल की बूढ़ी फैन दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंची, रोती बिलखती महिला का दर्दनाक वीडियो वायरल86 साल की बूढ़ी फैन दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंची, रोती बिलखती महिला का दर्दनाक वीडियो वायरल

    देशभर में दिलीप कुमार के जाने से शोक की लहर है। पीएम मोदी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेख समेत तमाम राजनेताओं ने भी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी दिलीप कुमार के काम और योगदान को याद किया।

    English summary
    RIP Dilip Kumar: Chief Minister Uddhav Thackeray consoles Saira Banu at his house in Mumbai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X